प्रत्याशी व समर्थकों को बाहर निकाला

संवाद सूत्र नवाबगंज सदस्य के फार्म जमा न किए जाने की जानकारी पर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अपन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:51 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:51 PM (IST)
प्रत्याशी व समर्थकों को बाहर निकाला
प्रत्याशी व समर्थकों को बाहर निकाला

संवाद सूत्र, नवाबगंज : सदस्य के फार्म जमा न किए जाने की जानकारी पर जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ ब्लॉक पहुंचे। भीड़ देख खंड विकास अधिकारी व आरओ ने लोगों को कक्ष के बाहर निकाल दिया।

ब्लॉक परिसर में चल रहे नामांकन में शाम साढ़े बजे ग्राम पंचायत रमापुर दबीर के प्रधान पद प्रत्याशी के समर्थक ग्राम पंचायत सदस्यों के कई नामांकन पत्रों को लेकर ब्लॉक पहुंचे। समय अधिक हो जाने के कारण एआरओ ने नामांकन पत्रों को लेने से इनकार कर दिया। जिसकी जानकारी पर एक जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी अपने कई समर्थकों के साथ ब्लॉक पहुंचे। ब्लॉक पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने लोगो को रोकने की जहमत नहीं उठायी। सभी लोग आरओ टेबिल पर पहुंचे। उन्होंने आरओ से नामांकन न करने पर आपत्ति की। जिस पर मौजूद बीडीओ कौशल किशोर गुप्ता ने प्रत्याशी व समर्थकों को बाहर निकाल दिया। बाद में आरओ ने सदस्य के नामांकन पत्रों को जमा कराया।

फार्म 385 खत्म होने से दावेदारों में अफरातफरी

नवाबगंज ब्लॉक में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को बैंक में लाइन में लगने से बचाने के लिए ब्लॉक में ही शुल्क जमा करने का काउंटर खोलकर फीस जमा करना शुरू किया गया। शाम चार बजे फीस जमा करने की रसीद खत्म होने पर कई दावेदारों की फीस जमा नहीं हो सकी। जिस पर दावेदारो में अफरा तफरी रही। जिससे तमाम सदस्य पदों के प्रत्याशियों के फार्म जमा नहीं हो सके। खिड़की पर खड़े दावेदारों को शाम सात बजे रसीदें मंगाकर शुल्क जमा किया गया। तब जाकर लोगों ने नामांकन पत्र जमा किए। बीडीओ ने बताया कि रशीद खत्म हो गई थी। जिसे मंगाकर शुल्क जमा कर नामांकन पत्रों को जमा कराया गया।

chat bot
आपका साथी