गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में आडीटर को पीटा, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में दो संदिग्ध लोगों को देखकर आडीट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:17 PM (IST)
गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में आडीटर को पीटा, मुकदमा दर्ज
गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में आडीटर को पीटा, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में दो संदिग्ध लोगों को देखकर आडीटर ने आपत्ति कर दी। इस पर शाखा प्रबंधक व कर्मचारियों ने आडीटर की जमकर पिटाई की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने शाखा प्रबंधक व उपप्रबंधक सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

शहर कोतवाली की ठंडी सड़क पर घूंघट पैलेस के पास स्थित मणिपुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में कानपुर के साकेत नगर निवासी आडीटर अमित कुमार शर्मा पहुंचे, उन्हें आडिट करना था। उन्होंने शाखा प्रबंधक अभय मिश्रा को अपना परिचय दिया। शाखा प्रबंधक ने कहा कि वह आडिट करें। अमित कुमार ने कार्यालय में मौजूद दो लोगों को नियमानुसार कार्यालय में बैठाकर बात करने को कहा। इसी पर विवाद बढ़ गया। शाखा प्रबंधक व उनके साथियों ने आडीटर की जमकर पिटाई की, गला दबाने का प्रयास किया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने अमित कुमार की ओर से शाखा प्रबंधक अभय मिश्रा, उपशाखा प्रबंधक सौरभ पाल, कर्मचारी अनिकेत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। अमित ने बताया कि वह कानपुर चले गए हैं। कंपनी को लिखकर दे दिया है, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। जिससे स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। मां-बेटे सहित तीन के खिलाफ मारपीट में मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने मां-बेटे सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

शहर कोतवाली के मोहल्ला जटवारा कदीम सुनार गली निवासी कृष्ण कुमार अग्निहोत्री के साथ सोमवार शाम मोहल्ले के ही अनुराग सिंह, उनकी बहन सलोनी सिंह व मां शीला सिंह ने मारपीट की। जिससे कृष्ण कुमार घायल हो गए, उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी