स्क्रैप वैल्यू अधिक होने से लटकी 18 जर्जर स्कूल भवनों की नीलामी

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद जिले के 18 जर्जर भवनों की नीलामी स्क्रैप वैल्यू (मलवे की कीमत) अधि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:06 PM (IST)
स्क्रैप वैल्यू अधिक होने से लटकी 18 जर्जर स्कूल भवनों की नीलामी
स्क्रैप वैल्यू अधिक होने से लटकी 18 जर्जर स्कूल भवनों की नीलामी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : जिले के 18 जर्जर भवनों की नीलामी स्क्रैप वैल्यू (मलवे की कीमत) अधिक होने के चलते लटकी है। इस संबंध में जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने टेक्निकल टीम को पत्र भेजकर स्क्रैप वैल्यू के पुनर्मूल्यांकन के लिए आख्या मांगी है।

बीते दिनों जिलाधिकारी ने ब्लाक शमसाबाद, राजेपुर व नवाबगंज में 18 जर्जर भवनों को चिह्नित कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के आदेश दिए थे। जर्जर भवनों की नीलामी के लिए जो स्क्रैप वैल्यू निर्धारित की गई, वह ज्यादा होने के लिए कोई भी नीलामी प्रक्रिया में दिलचस्पी नहीं ले रहा है। इसी के चलते जर्जर भवनों का ध्वस्तीकरण लटका है। बीएसए लालजी यादव ने बताया कि जर्जर भवनों की नीलामी के लिए टेक्निकल टीम को पत्र भेजकर स्क्रैप वैल्यू के पुनर्मूल्यांकन को कहा गया है। यह जर्जर स्कूल भवन होने हैं नीलाम

ब्लाक शमसाबाद में प्राथमिक विद्यालय नगला नान, दलेलगंज, बांसखेड़ा, बैरमपुर, रहमदादपुर प्रथम, प्राथमिक विद्यालय शमसाबाद प्रथम, उच्च प्राथमिक विद्यालय बरझाला, ब्लाक नवाबगंज में प्राथमिक विद्यालय रायपुर, चांदपुर, बेग, प्राथमिक विद्यालय भगौरा, ब्लाक राजेपुर में प्राथमिक विद्यालय कड़हर, नगला खुशहाली, परतापुर कला, नयागांव व उच्च प्राथमिक विद्यालय फकरपुर समेत 18 विद्यालय होने हैं नीलाम।

chat bot
आपका साथी