जिला जेल में तलाशी के दौरान फिर मिले दो मोबाइल फोन

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद जिला जेल में तलाशी के दौरान बुधवार को एक बार फिर दो मोबाइल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:06 PM (IST)
जिला जेल में तलाशी के दौरान फिर मिले दो मोबाइल फोन
जिला जेल में तलाशी के दौरान फिर मिले दो मोबाइल फोन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : जिला जेल में तलाशी के दौरान बुधवार को एक बार फिर दो मोबाइल फोन बरामद हुए। प्रभारी अधीक्षक ने इस संबंध में फतेहगढ़ कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराने को तहरीर भेज दी है। निरंतर तलाशी के चलते जेल प्रशासन को बीते तीन सप्ताह में मोबाइल मिलने की यह तीसरी कामयाबी है। विगत 24 मार्च को छापे में तीन मोबाइल फोन बरामद होने पर तत्कालीन जेलर और प्रभारी अधीक्षक जीएस यादव को हटा दिया गया था। इसके बाद नए प्रभारी अधीक्षक ने विगत दस अप्रैल को तलाशी अभियान में एक बंदी की निशानदेही पर एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

प्रभारी जेल अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि जिला जेल में आज सुबह जेल खुलने से पहले बैरक 7-ए के परिसर में सघन तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान बैरक की छत पर ड्रेन पाइप में एक पॉलीथिन में लिपटा बिना सिम के एक की-पैड मोबाइल व बैट्री मिली। वहीं एक साबुन के रैपर में बंधा एक अन्य की-पैड मोबाइल बिना सिम के बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि बरामद मोबाइल कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिए गए हैं। एफआइआर के लिए तहरीर दी गई है। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि प्रभारी अधीक्षक की तहरीर मिल गई इै। मामले में एफआइआर दर्ज की जा रही है।

चार दिन पूर्व इसी बैरक में मिला था एक मोबाइल

विगत दस अप्रैल को भी इसी बैरक में तलाशी के दौरान हत्या के आरोप में निरुद्ध विचाराधीन बंदी गुड्डू पुत्र राम सिंह निवासी पंछी नगला, थाना कायमगंज के थैले से एक की पैड मोबाइल, चार्जर व डाटा केबल बरामद हुई थी। इससे पूर्व 24 मार्च को केंद्रीय कारागार के वरिष्ठ अधीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ल ने जिला जेल की बैरक नंबर 2-सी में बंदियों से तीन मोबाइल बरामद किए गए थे। पूर्व में दर्ज दोनों मामलों में अभी विवेचना जारी है।

chat bot
आपका साथी