टूटी बाउंड्री वाले केंद्रों पर लगेगी अतिरिक्त फोर्स, दिया आदेश

लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त प्रेक्षक मोहम्मद सोहेल ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने जनपद में विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर मतदान केंद्रों की स्थिति देखी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 11:31 PM (IST)
टूटी बाउंड्री वाले केंद्रों पर लगेगी अतिरिक्त फोर्स, दिया आदेश
टूटी बाउंड्री वाले केंद्रों पर लगेगी अतिरिक्त फोर्स, दिया आदेश

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त प्रेक्षक मोहम्मद सोहेल ने गुरुवार को कलक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने जनपद में विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर मतदान केंद्रों की स्थिति देखी।

बैठक के दौरान प्रेक्षक ने क्रिटिकल बूथों और वल्नरेबल मजरों के संबंध में की गई कर्रवाई की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने बूथों पर आवश्यक न्यूनतम सुविधाओं की स्थिति खराब होने की सूचनाओं पर नाराजगी जताई। जिलाधिकारी मोनिका रानी ने भी संबंधित अधिकारियों की क्लास लगाई। बेसिक शिक्षा अधिकारी और डीपीआरओ को बूथों को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान चुनाव प्रेक्षक ने मोहम्मदाबाद के रोहिला की संवेदनशीलता को देखते हुए वहां पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती के निर्देश दिए। कई स्कूलों की टूटी बाउंड्रीवाल देखकर उन्होंने नाराजगी जताई और सुरक्षा की दृष्टि से वहां पर अतिरिक्त फोर्स लगाने को कहा गया।

chat bot
आपका साथी