दुर्घटना के बाद झाड़ियों में गिरा युवक

संवाद सूत्र कमालगंज (फर्रुखाबाद) बहन की गोद भराई कर बाइक से फतेहगढ़ से लौट रहे युवक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM (IST)
दुर्घटना के बाद झाड़ियों में गिरा युवक
दुर्घटना के बाद झाड़ियों में गिरा युवक

संवाद सूत्र, कमालगंज (फर्रुखाबाद): बहन की गोद भराई कर बाइक से फतेहगढ़ से लौट रहे युवक का भोजपुर चौकी के पास हादसा हो गया। दुर्घटना के दौरान युवक घायल होकर झाड़ियों में जा गिरा। आगे चल रहे अन्य कार सवार स्वजन ने जब युवक को फोन किया तो लगा नहीं। जिस पर स्वजन रात भर युवक को खोजते रहे। सुबह टहलने निकले लोगों ने कराहते हुए देखा और भोजपुर चौकी में सूचना दी।

जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज की चौकी कुसुमखोर के गांव ताज महमूदपुर निवासी मनीष कुमार अपनी बहन की गोद भराई करने के लिए फतेहगढ़ गया था। वापस आते वक्त रात करीब नौ बजे भोजपुर चौकी के पास मनीष संदिग्ध हालात में बाइक समेत झाड़ियों में जा गिरा। भाई आदित्य ने घायल भाई मनीष को फोन किया तो लगा नहीं। रात भर आदित्य अपने चाचा व बाबा आदि के साथ भाई को ढूंढता रहा। सुबह स्वजन के पास मनीष के फोन से काल आई कि भोजपुर चौकी के निकट वह घायल अवस्था में पड़ा है। भोजपुर चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह करीब चार बजे दौड़ लगाने वाले युवक उधर से गुजरे तो झाड़ियों से कराहने की आवाज सुनी। देखा तो युवक बेहोश पड़ा था। जिस पर युवकों ने चौकी पर आकर सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। वहां से उसे लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। भाला मारकर दो भाइयों को घायल किया

संवाद सूत्र, संकिसा : मेरापुर थाने के गांव के गांव रसूलपुर निवासी जदवीर व उनके भाई रामदास को घर में घुसकर लाठी डंडा एवं भाला मारकर घायल कर दिया गया। जदवीर की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घायल जदवीर ने गांव के ही श्यामवीर, जयवीर, प्रवेश, कुलदीप व बालेंद्र के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि शुक्रवार को वह अपने खेत पर काम कर रहे थे। आरोपित लाठी डंडा एवं भाला लेकर पहुंचे और जमीनी विवाद को लेकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर लाठी डंडा व भाला से हमला कर दिया। वह भागकर घर पहुंचे तो आरोपित भी घर में घुस आए और मारपीट करने लगे। बचाने आए भाई रामदास को भी घायल कर दिया। कार्यवाहक थाना प्रभारी श्याम बाबू ने बताया कि जदवीर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी