कार से एक लाख रुपये से भरा थैला गायब

संवाद सूत्र शमसाबाद व्यापारी के सेल्समैन की कार से एक लाख रुपये से भरा थैला गायब हो गया। व्य

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:03 PM (IST)
कार से एक लाख रुपये से भरा थैला गायब
कार से एक लाख रुपये से भरा थैला गायब

संवाद सूत्र, शमसाबाद : व्यापारी के सेल्समैन की कार से एक लाख रुपये से भरा थैला गायब हो गया। व्यापारी ने चालक पर चोरी करने की आशंका व्यक्त कर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

फर्रुखाबाद कोतवाली के मोहल्ला तिवारी वाली गली स्थित बाबा फार्मा के सेल्समैन हर्ष तथा चालक बुधवार को कार से मेडिकल स्टोर पर दवा सेल करने आए थे। वहीं वसूली करके रुपये थैले में रखकर कार में रख दिया। कार को बाजार कला स्थित हनुमान मंदिर के पास खड़ी करवा कर सेल्समैन हर्ष मेडिकल स्टोर पर चला गया। जब लौटकर आया तो चालक ने रुपयों से भरा बैग गायब हो जाने की बात कही। इस पर फर्म मालिक को सूचना दी गई। फर्म मालिक मोहन रस्तोगी ने पुलिस को जानकारी दी। गुरुवार दोपहर पहुंचे फर्म मालिक ने चालक पर भी ही रुपये से भरा बैग गायब करने की आशंका व्यक्त की। फर्म मालिक ने बताया कि 20 दिन पूर्व मोहम्मदाबाद में भी 50 हजार रुपये रखा थैला चालक द्वारा गायब कर दिया गया। मोहन रस्तोगी ने बताया कि बैग में एक लाख रुपये रखा था। थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर चुराए

संवाद सूत्र, नवाबगंज : घर में घुसे चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अलमारी से नकदी व जेवर चोरी कर लिए। गृहस्वामी ने पुलिस को घटना की तहरीर दी।

थाना क्षेत्र के गांव बरतल निवासी सोनू राठौर बुधवार रात अपने स्वजनों के साथ घर की छत पर सो रहे थे। मध्य रात चोर घर के पीछे की दीवार पर चढ़कर जीने की कुंडी खोलकर नीचे उतर आए। चोरों ने कमरे व उसमें रखी अलमारी का ताला तोड़कर 22 हजार रुपये, सोने के झाले, अंगूठी, चांदी की पायलें, कमर करधनी, खड़ुआ, कपड़े व अन्य सामान चोरी कर लिया। सुबह जागने पर छत से नीचे उतरे सोनू को कमरे का दरवाजा व अलमारी को खुला पड़ा देख घटना की जानकारी हुई। थाने पहुंचे सोनू राठौर ने पुलिस को चोरों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी