बिना मास्क लगाए 35 लोगों का चालान काटा

संवाद सूत्र नवाबगंज बिना मास्क लगाए 35 लोगों के चालान काटकर दुकानदारों को मास्क लगाकर र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:01 PM (IST)
बिना मास्क लगाए 35 लोगों का चालान काटा
बिना मास्क लगाए 35 लोगों का चालान काटा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : बिना मास्क लगाए 35 लोगों के चालान काटकर दुकानदारों को मास्क लगाकर रहने की हिदायत दी।

कोरोना के मरीजो की संख्या में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी को लेकर पुलिस ने भी कमर कस ली है। शुक्रवार शाम थाना प्रभारी अंकुश कुमार राघव, बबना चौकी प्रभारी विनोद कुमार यादव ने पुलिस बल के साथ मुख्य बाजार में पैदल घूमकर दुकानदारों को मास्क लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने दुकानदारों से कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने, बिना मास्क लगाकर दुकान पर आने वालों को सामान न देने व शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने कोविड 19 नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी। इस दौरान पुलिस ने बिना मास्क लगाए 35 लोगों के चालान काटकर जुर्माना वसूला।

एक पर गैंगस्टर की कार्रवाई

पुलिस ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर गांव पुठरी निवासी रविद्र पांडेय उर्फ डिब्बी उर्फ डिपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर गांव पुठरी निवासी रविद्र पांडेय उर्फ डिब्बी उर्फ डिपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। गौसिगपुर प्लांट में कैंप लगाकर किया वैक्सीनेशन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मोहम्मदाबाद के गैसिगपुर प्लांट पर शुक्रवार को कोविड बूथ बनाया गया। यहां पर 58 लोगों का टीकाकरण किया गया। इसके अलावा जनपद में 3506 लोगों का कोविड टीकाकरण किया गया।

जनपद में 68 जगहों पर कोविड बूथ बनाए गए। जब कि नगरीय स्वास्थ्य केंद्रों पर शुक्रवार को वैक्सीनेशन नहीं किया गया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. प्रभात वर्मा ने बताया कि 45 वर्ष आयु से अधिक लोगों में 1796 ने पहली डोज, 1646 ने दूसरी डोज लगवाई। 53 स्वास्थ्य कर्मचारी और 11 फ्रंट लाइन वर्कर्स का भी टीकाकरण किया गया। कुल 3506 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। उन्होंने बताया कि कोविशील्ड और कोवैक्सीन के तीन-तीन हजार डोज और मिल गए हैं।

chat bot
आपका साथी