पहले दिन 130 बुजुर्गो ने कराया वैक्सीनेशन

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद 60 वर्ष से अधिक उम्र के 130 बुजुर्गों ने सोमवार को कोविड वैक्सीने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:38 PM (IST)
पहले दिन 130 बुजुर्गो ने कराया वैक्सीनेशन
पहले दिन 130 बुजुर्गो ने कराया वैक्सीनेशन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : 60 वर्ष से अधिक उम्र के 130 बुजुर्गों ने सोमवार को कोविड वैक्सीनेशन कराया। लोहिया महिला अस्पताल और सिविल अस्पताल लिजीगंज में 60-60 और द केयर हास्पिटल में 10 बुजुर्गों ने ही कोविड वैक्सीन लगवाई।

तीसरे चरण के अभियान में डॉ. राममनोहर लोहिया महिला अस्पताल, सिविल अस्पताल लिजीगंज और आवास विकास कालोनी स्थित द केयर हास्पिटल में टीकाकरण किया गया। सीएमओ वंदना सिंह ने डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल और जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. प्रभात वर्मा ने सिविल अस्पताल लिजीगंज में व्यवस्था देखी। सिविल अस्पताल में पोर्टल देरी से चलने पर लोगों को परेशान होना पड़ा। फतेहगढ़ के नेकपुर चौरासी निवासी 85 वर्षीय राम अवध सिंह ने टीकाकरण कराने के बाद कहा कि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। वह पहले की तरह स्वस्थ हैं। भोलेपुर निवासी 66 वर्षीय जितेंद्र चतुर्वेदी, शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गंगा नगर कालोनी निवासी लक्ष्मी नरायण ने पत्नी किरन पांडेय के साथ वैक्सीन लगवाई। कहा कि टीका लगवाने के बाद उनके मन से भय समाप्त हो गया। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।

निजी अस्पताल में थमा दी एक्सपायरी दवा

संवाद सहयोगी, कायमगंज : गांव कुबेरपुर के दीपक गंगवार के बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का इलाज कायमगंज के एक निजी अस्पताल में कराया। डॉक्टर की फीस अदा करने के साथ उन्हीं के मेडिकल स्टोर से दवा खरीदी। दवा की एक्सपायरी डेट निकल चुकी थी। दवा के पैसे भी अधिक वसूले गए। इसकी शिकायत डॉक्टर से की तो उनसे ही अभद्रता कर दी। साथ ही दवा भी वापस करने से मना कर दिया। शिकायतकर्ता ने वह दवा भी दिखाई, जिसमें एक्सपायरी डेट दिसंबर 2020 प्रिट है।

chat bot
आपका साथी