घरों में पानी भरने से नाराज ग्रामीणों ने की नारेबाजी

पूराकलंदर से बिल्वहरिघाट जाने वाले मुख्य मार्ग पर स्थित मोहतसिमपुर के पास बरसात के पानी से सड़क पर जलभराव है.पानी के बीच बड़े-बड़े गड्ढों में गिर कर घायल हो रहे राहगीर .

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:06 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:06 AM (IST)
घरों में पानी भरने से नाराज ग्रामीणों ने की नारेबाजी
घरों में पानी भरने से नाराज ग्रामीणों ने की नारेबाजी

अयोध्या: पूराकलंदर से बिल्वहरिघाट जाने वाले मुख्य मार्ग पर स्थित मोहतसिमपुर के पास बरसात के पानी से सड़क पर जलभराव है। इससे दर्जनों घरों में पानी भर गया है। मार्ग पर हुए बड़े-बड़े गढ्ढों में पानी भर जाने से राहगीर गिर कर चोटिल हो रहे हैं। समस्या के समाधान के लिए ग्रामीणों ने अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल तक शिकायत की गई लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है। इससे नाराज ग्रामीणों ने पानी में खड़े होकर नारेबाजी की।

मोहतसिमपुर प्रधान गोपीनाथ वर्मा की अगुवाई में जलभराव के बीच नारेबाजी कर रहे संजय पासवान, श्याम बिहारी, रामदेव, संगमलाल विश्वकर्मा, रमेश, रामशंकर पाल, सत्यनरायण, रामजियावन वर्मा, विजेंद्र वर्मा, संगमलाल वर्मा, नंदकिशोर का आरोप है कि सड़क का निर्माण हुए पांच वर्ष से अधिक हो गया लेकिन लापरवाही के कारण नाली का निर्माण नहीं कराया गया। परिणामस्वरूप हल्की सी बरसात होने पर दर्जनों घरो में पानी भर जाता है। जलभराव से लोगों का मकान गिरने की नौबत है। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता बीएम त्रिपाठी का कहना है कि यह मार्ग उनके कार्यक्षेत्र में नहीं है। इसके लिए ग्रामीण प्रांतीय खंड में संपर्क कर सकते हैं।

----------

कौशलपुरी फैज टू में भी जलभराव

शहर स्थित कौशलपुरी कालोनी में भी जलभराव की समस्या है। जलनिकासी के लिए बनी नालियां जर्जर होकर टूट गयी है इससे जलनिकासी बाधित है। जो नालियां हैं भी उनकी सफाइ्र न होने से लोग बेहाल हैं। कालोनीवासियों ने नाली बनाने व सफाई के लिए अधिकारियों को प्रार्थनापत्र देकर मांग की लेकिन प्रशासनिक अमला इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

chat bot
आपका साथी