दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

महबूबगंज पीएचसी में 20 दिनों से वैक्सीनेशन ठप

महबूबगंज पीएचसी में 20 दिनों से वैक्सीनेशन ठप

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महबूबगंज में 20 दिनों से कोविड वैक्सीनेशन बंद है। न कोई सूचना चस्पा की गई और न ही स्वास्थ्य केंद्र पर कोई बताने वाला है कि कब शुरू होगा। पीएचसी प्रभारी ही नहीं यहां तैनात चिकित्सक भी किसी का फोन नहीं रिसीव करते।

JagranThu, 13 May 2021 11:45 PM (IST)

महबूबगंज (अयोध्या) : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महबूबगंज में 20 दिनों से कोविड वैक्सीनेशन बंद है। न कोई सूचना चस्पा की गई और न ही स्वास्थ्य केंद्र पर कोई बताने वाला है कि कब शुरू होगा। पीएचसी प्रभारी ही नहीं, यहां तैनात चिकित्सक भी किसी का फोन नहीं रिसीव करते। घंटी बजती रहती है। दूरदराज से प्रतिदिन लोग इस उम्मीद से यहां आते हैं कि शायद आज टीका लग जाए, लेकिन मायूस होकर लौटना पड़ता है। जिनको दूसरी डोज लगनी है, वह भी असमंजस की स्थिति में है। उन्हें तारीख मिले कई दिन बीत गए लेकिन वैक्सीनेशन एक-एक दिन कटना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में टीकाकरण की चेन टूटने से डरे है। यहां से 12 किलोमीटर दूर मया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीका लगवाने पहुंच रहे हैं। पीएचसी के एक कर्मी ने बताया कि वैक्सीन उपलब्ध न होने के कारण टीकाकरण बंद है। वैक्सीन कब आएगी, इसकी जानकारी नहीं है।

मेडिकल कॉलेज के लिए भेंट किया स्ट्रेचर व वाटर कूलर

अयोध्या: गुरुद्वारा अमानीगंज में गुरु अंगददेव का प्रकाश पर्व मनाया गया। सिख संगत ने सीएमओ डॉ. घनश्याम सिंह को कोविड-19 के महामारी के मद्देनजर मरीजों के लिए व्हीलचेयर, स्ट्रेचर, 100 मास्क और दो वाटर कूलर मेडिकल कॉलेज के लिए भेंट किया। सीएमओ साहब ने सिख संगत और गुरुद्वारा कमेटी अमानीगंज का आभार प्रकट किया। गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान केडी सिंह, प्रधान जसवंत सिंह, सेक्रेटरी तेजिदर सिंह पिकी, संरक्षक सतवीर सिंह होरा ने संगत के सहयोग के लिए धन्यवाद किया। फाइलेरिया अधिकारी डीके श्रीवास्तव, कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह के परिवार के मनोज सिंह, हरेंद्र सिंह खजांची, हरजीत सिंह सलूजा, अरविद अरोड़ा, गुरमीत सिंह, जगजीत कौर, प्रीतपाल सिंह प्रीती आदि रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.