धनतेरस को लेकर बढ़ी निगरानी, आज होगा ट्रैफिक डायवर्जन

अयोध्या धनतेरस को लेकर पुलिस ने निगरानी व सुरक्षा बढ़ा दी है। नगर क्षेत्र से लेकर जिले की प्रमुख बाजारों में अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। बाजारों में भीड़ से यातायात प्रभावित न हो इसके लिए शुक्रवार को ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। सीओ सिटी अरविद चौरसिया व कोतवाल नितीश श्रीवास्तव ने चौक फतेहगंज रीडगंज आदि इलाकों का भ्रमण कर भीड़ के ²ष्टिगत सुरक्षा कर्मियों की तैनाती के स्थल देखे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 11:42 PM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 06:08 AM (IST)
धनतेरस को लेकर बढ़ी निगरानी, आज होगा ट्रैफिक डायवर्जन
धनतेरस को लेकर बढ़ी निगरानी, आज होगा ट्रैफिक डायवर्जन

अयोध्या : धनतेरस को लेकर पुलिस ने निगरानी व सुरक्षा बढ़ा दी है। नगर क्षेत्र से लेकर जिले की प्रमुख बाजारों में अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। बाजारों में भीड़ से यातायात प्रभावित न हो, इसके लिए शुक्रवार को ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। सीओ सिटी अरविद चौरसिया व कोतवाल नितीश श्रीवास्तव ने चौक, फतेहगंज, रीडगंज आदि इलाकों का भ्रमण कर भीड़ के ²ष्टिगत सुरक्षा कर्मियों की तैनाती के स्थल देखे।

धनतेरस पर चौक खरीदारी का प्रमुख केंद्र होता है। इसलिए चौक में निगरानी के खास इंतजाम किए गए हैं। महिला थाना प्रभारी प्रियंका पांडेय ने पीएसी के शहर में गश्त कर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने खरीदारी के दौरान बाजार में सतर्क रहें। यातायात उपनिरीक्षक विवेक कुमार सिंह ने बताया कि धनतेरस के अवसर पर फतेहगंज चौराहा से चौक की तरफ एवं रिकाबगंज चौराहा से चौक की तरफ, गुदड़ीबाजार चौराहा से चौक की तरफ, रीडगंज चौराहा से चौक की तरफ तीनपहिया एवं चारपहिया वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

यातायात डायवर्जन सुबह दस बजे से शुरू होगा, जो देररात तक लागू रहेगा। एंबुलेंस एवं मरीज के वाहनों के लिए यातायात प्रतिबंध नहीं होगा। ऐसे वाहनों को सुरक्षित गंतव्य तक भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी