मिल के अधिकारी समेत तीन और कोरोना संक्रमित

शनिवार को तीन और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दर्शननगर स्थित एक औद्योगिक इकाई के वरिष्ठ अधिकारी व उनकी पत्नी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा दिल्ली दरवाजा के एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है.

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:55 PM (IST)
मिल के अधिकारी समेत तीन और कोरोना संक्रमित
मिल के अधिकारी समेत तीन और कोरोना संक्रमित

अयोध्या: शनिवार को तीन और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दर्शननगर स्थित एक औद्योगिक इकाई के वरिष्ठ अधिकारी व उनकी पत्नी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा दिल्ली दरवाजा के एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है। शनिवार को औद्योगिक इकाई के सैनिटाइजेशन का काम दिन भर चलता रहा। उनके संपर्क में आए लोगों की भी सूची तैयार की जा रही है। मिल प्रबंधन की ओर से भी एहतियाती कदम उठाए गए हैं।

दिल्ली दरवाजा के व्यक्ति का इलाज एक निजी चिकित्सालय में चल रहा था। चिकित्सालय की ही सलाह पर उन्होंने अपना टेस्ट निजी लैब से कराया था। जांच में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। वहीं जिले में ठीक होने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। शनिवार को आठ लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली। इसके बाद जिले में कुल सक्रिय केसों की संख्या 77 रह गई है, जबकि ठीक होने वालों का आंकड़ा 227 हो गया है। कुल संक्रमितों की तादाद 308 है। जिले में कोरोना का रिकवरी रेट 77 फीसद है। इस वजह से चिकित्सकों का हौसला भी बुलंद है।

chat bot
आपका साथी