दस को मशाल जुलूस निकालेंगे माध्यमिक शिक्षक

दस को मशाल जुलूस निकालेंगे माध्यमिक शिक्षक अयोध्या माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक शनिवार को श्रीरामवल्लभा भगवत विद्यापीठ इंटर कॉलेज डयोढी में जिला मंत्री आलोक तिवारी की अध्यक्षता में हुई हुई। इसमें आगामी 10 अक्टूबर को सरकार की शिक्षक विरोधी नीतियों के विरोध में मशाल जुलूस निकालने का निर्णय किया गया। उन्होंने बताया कि सरकार शिक्षक हितों के प्रतिकूल कार्य कर रही है ऐसे मैं प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर यह निर्णय किया गया है। मशाल जुलूस की अगुवाई जिलाध्यक्ष राकेश पांडेय करेंगे। इसमें आगामी विधान परिषद चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों की भी समीक्षा की गई। उन्होंने शिक्षकों का आवाहन किया कि वे शीघ्र ही मतदाता बनने की प्रक्रिया पूर्ण करें। इसमें वीरेंद्र मिश्र डॉ राकेश दुबे डॉ सुदर्शन उपाध्याय अतुल मिश्र राम तिलक तिवारी केडी चौबे मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Sep 2019 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 29 Sep 2019 06:22 AM (IST)
दस को मशाल जुलूस निकालेंगे माध्यमिक शिक्षक
दस को मशाल जुलूस निकालेंगे माध्यमिक शिक्षक

अयोध्या : माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक शनिवार को श्रीरामवल्लभा भगवत विद्यापीठ इंटर कॉलेज ड्योढ़ी में जिला मंत्री आलोक तिवारी की अध्यक्षता में हुई। आगामी 10 अक्टूबर को सरकार की शिक्षक विरोधी नीतियों के विरोध में मशाल जुलूस निकालने का निर्णय किया गया।

उन्होंने बताया कि सरकार शिक्षक हितों के प्रतिकूल कार्य कर रही है। मशाल जुलूस की अगुवाई जिलाध्यक्ष राकेश पांडेय करेंगे। आगामी विधान परिषद चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गई। उन्होंने शिक्षकों का आह्वान किया कि वे शीघ्र ही मतदाता बनने की प्रक्रिया पूर्ण करें। इसमें वीरेंद्र मिश्र, डॉ. राकेश दुबे, डॉ. सुदर्शन उपाध्याय, अतुल मिश्र, राम तिलक तिवारी, केडी चौबे मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी