आपराधिक घटना में प्रयुक्त हुई दारोगा की कार, आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या लग्जरी वाहन क्षतिग्रस्त किए जाने के प्रकरण में पुलिस ने 24 घंटे बाद प्राथमिकी दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 12:24 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:24 AM (IST)
आपराधिक घटना में प्रयुक्त हुई दारोगा की कार, आरोपी गिरफ्तार
आपराधिक घटना में प्रयुक्त हुई दारोगा की कार, आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या : लग्जरी वाहन क्षतिग्रस्त किए जाने के प्रकरण में पुलिस ने 24 घंटे बाद प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस प्रकरण में चौकाने वाली सच्चाई सामने आई है, जिसने पुलिस को चिता में डाल दिया है। आपराधिक घटना में प्रयुक्त बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की कार एक दारोगा की निकली है, जिसकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी को कार सहित पकड़ लिया है। गिरफ्तार युवक कन्हैया मौर्या शहर के मोदहा का रहने वाला है।

एएसपी पलाश बंसल के अनुसार आरोपी कन्हैया ने घटना में जिस कार का उपयोग किया वह जिले में तैनात रहे पूर्व दारोगा जितेंद्र सिंह की है। जितेंद्र ने अपनी कार वाहन मिस्त्री कन्हैया को बनाने के लिए दी थी, जिसका उपयोग आरोपी ने वारदात में किया। कार का उपयोग वह कई दिनों से कर रहा था। कार से पुलिस की कैप भी बरामद हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस ने उसके पास से बरामद कार को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है। घटना के 24 घंटे बाद आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा। वाहन पर कार्रवाई करने में ठिठकी पुलिस।

गत पांच दिसंबर की रात शहर के नियावां क्षेत्र में रेतिया मुरावन टोला निवासी राजेश मौर्य की लग्जरी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। राजेश मौर्य अपने मित्र की शादी में शामिल होने के लिए एक गेस्ट हाउस आए थे। उन्होंने अपनी कार गेस्ट हाउस के बाहर सड़क किनारे खड़ी की थी। युवक की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई छानबीन के बाद कन्हैया का नाम प्रकाश में आया। भुक्तभोगी के अनुसार फुटेज में कन्हैया एक कार से उतर कर लग्जरी वाहन को क्षतिग्रस्त कर रहा था। कैंट थाना प्रभारी एपी सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी