स्टोन क्रिकेट एकेडमी ने जौनपुर को हराया

फैजाबाद : साकेत महाविद्यालय के मैदान पर चल रही मुरारीलाल जायसवाल स्मारक प्रदेशीय क्रिकेट प

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 11:52 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:52 PM (IST)
स्टोन क्रिकेट एकेडमी ने जौनपुर को हराया
स्टोन क्रिकेट एकेडमी ने जौनपुर को हराया

फैजाबाद : साकेत महाविद्यालय के मैदान पर चल रही मुरारीलाल जायसवाल स्मारक प्रदेशीय क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत जौनपुर जॉकी व स्टोन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए लीग मैच में स्टोन क्रिकेट एकेडमी ने जौनपुर जॉकी को चार विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल किया।

प्रतियोगिता संयोजक अनुराग ¨सह ने बताया कि जौनपुर की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवम 21 और सौरभ 12 रनों की सहायता से निर्धारित 20 ओवरों में 115 रन बनाए। स्टोन क्रिकेट एकेडमी की ओर से अनीत ने पांच, सत्येंद्र ने तीन तथा अनुराग ¨सह ने दो विकेट प्राप्त किया। जौनपुर के 115 रनों के उत्तर में बल्लेबाजी करने उतरी स्टोन क्रिकेट एकेडमी ने जीत के लिए आवश्यक 116 रन छह विकेट खेकर सत्येंद्र 21, सुशांशू 14 व अनुराग 13 रनों की सहायता से 19 ओवरों में बना लिया। जौनपुर के मनोज को पांच व राहुल को एक विकेट प्राप्त हुआ।

दूसरा मैच डीकेएस बाराबंकी व बेसिक इलेवन फैजाबाद की टीमों के मध्य खेला गया, जिसमें बाराबंकी ने आशुतोष 47, अभिषेक व सूरज 17-17 रनों की सहायता से छह विकेट पर 137 रन बनाए। बेसिक के राहुल प्रजापति को दो तथा केपी व सुनील को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। बाराबंकी के 137 के उत्तर में बल्लेबाजी करने उतरी बेसिक इलेवन की टीम 102 रनों के योग पर सिमट गई। राहुल 22, अनुभव व आशुतोष 15-15 रन ही दहाई संख्या तक पंहुच सके। सुमित को चार विकेट प्राप्त हुआ। मैच में निर्णायक की भूमिका अर्जुन पांडेय व ज्ञानेंद्र वर्मन ने निभाई। निखिल व अक्षय राय स्कोरर रहे। पहले मैच में मैन ऑफ द मैच मनोज तथा दूसरे में आशुतोष पांडेय रहे।

chat bot
आपका साथी