दुकानदारों ने थाली-ताली बजा कर किया प्रदर्शन

गुलाबबाड़ी में लगने वाली साप्ताहिक बाजार के दुकानदारों ने गुरुवार को अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। गुलाबबाड़ी में दुकानदारों ने ताली-थाली बजाकर प्रदर्शन किया और प्रशासन से बाजार लगाने की मंजूरी देने की मांग की.

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:12 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:12 AM (IST)
दुकानदारों ने थाली-ताली बजा कर किया प्रदर्शन
दुकानदारों ने थाली-ताली बजा कर किया प्रदर्शन

अयोध्या : गुलाबबाड़ी में लगने वाली साप्ताहिक बाजार के दुकानदारों ने गुरुवार को अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। गुलाबबाड़ी में दुकानदारों ने ताली-थाली बजाकर प्रदर्शन किया और प्रशासन से बाजार लगाने की मंजूरी देने की मांग की। इससे पहले दुकानदारों ने सिटी मजिस्ट्रेट से बाजार लगाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन अनुमति नहीं मिली। इसीलिए दुकानदार नाराज हैं। उनका कहना है कि जब सभी बाजार खुल रहे हैं तो उन्हें भी प्रशासन को व्यापार करने की अनुमति देनी चाहिए। बाजार नहीं लगने से दुकानदारों के सामने खासा आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

गौरतलब है कि 22 मार्च से ही गुलाबबाड़ी का साप्ताहिक बाजार बंद है। कोरोना की वजह से बाजार लगाने पर रोक लगा दी गई थी, लेकिन अनलॉक के बावजूद इन व्यवसायियों को दोबारा साप्ताहिक बाजार लगाने की अनुमति नहीं दी गई। दुकानदारों का कहना है कि उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। जीवनयापन में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शन करने वालों में मुश्ताक अहमद, अफजल, संदीप, अनिल, गोपाल, शेरू, रईस, अकबर आदि थे।

chat bot
आपका साथी