ग्राम प्रधानों के सम्मान से नहीं होने देंगे खिलवाड़ : आनंदसेन

समाजवादी पार्टी पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान पर खरोंच नहीं आने देगी। किसी ने उनके सम्मान से खिलवाड़ का प्रयास किया तो पार्टी उनकी लड़ाई लड़ेगी। शहीद भवन में आयोजित मसौधा ब्लॉक के नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव ने यह बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 12:04 AM (IST)
ग्राम प्रधानों के सम्मान से नहीं होने देंगे खिलवाड़ : आनंदसेन
ग्राम प्रधानों के सम्मान से नहीं होने देंगे खिलवाड़ : आनंदसेन

अयोध्या: समाजवादी पार्टी पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान पर खरोंच नहीं आने देगी। किसी ने उनके सम्मान से खिलवाड़ का प्रयास किया तो पार्टी उनकी लड़ाई लड़ेगी। शहीद भवन में आयोजित मसौधा ब्लॉक के नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव ने यह बात कही। पूर्व मंत्री ने सभी नवनिर्वाचित प्रधानों को अंग वस्त्र एवं माला भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के मसौधा ब्लॉक अध्यक्ष राजू वर्मा एवं संचालन विधानसभा क्षेत्र कमेटी महासचिव डॉ. अनिल यादव ने किया। आनंदसेन ने कहाकि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी के समर्थित प्रत्याशियों को बड़ी संख्या में जनता ने जिता कर यह संदेश दिया है कि 2022 के चुनाव में वह अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएगी। प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि सम्मान समारोह में शामिल ग्राम प्रधानों ने संकल्प लिया कि 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनाएंगे। कार्यक्रम में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एजाज अहमद, रामअचल यादव, अनिल यादव बब्लू, जय सिंह यादव, जयप्रकाश यादव, रामनारायण चौहान ने स्वागत समारोह को संबोधित कर निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को बधाई दी। सेक्टर प्रभारी डॉ. शिवकुमार यादव, अंगद यादव, मनोज कुमार यादव, राजकुमार यादव, सतीप्रसाद रावत, जमाल अहमद खान, शिवनारायण यादव, अरविद कुमार कोरी, जय सिंह रावत, मसौधा प्रधान संघ ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप यादव, प्रधान सोनू यादव व प्रधान नईम अहमद पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मौजूद रहे।

ग्रामीण विकास की रीढ़ हैं पंचायत प्रतिनिधि: रामचंद्र

रुदौली (अयोध्या) : मवई ब्लॉक में नवनिर्वाचित 55 ग्राम प्रधान और 82 क्षेत्र पंचायत सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि विधायक रामचंद्र यादव ने कहा कि पंचायत प्रतिनिधि ग्रामीण विकास की रीढ़ होते हैं। उनके बिना गांव का विकास संभव नहीं है। थोड़ी सी जागरूकता से ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्य गांव में सरकार की योजनाओं के जरिए विकास की गंगा बहा सकते हैं। विधायक ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का जम कर बखान किया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पत्र पढ़ कर सुनाया। एसडीएम बिपिन सिंह ने कहा कि जनता ने सभी जनप्रतिनिधियों को सेवा का अवसर प्रदान किया है। बिना किसी भेदभाव के जनता के हित की योजनाएं जमीन तक पहुंचाने का कार्य करते रहें। भाजपा नेता तेज तिवारी ने कोरोना काल में सरकार की ओर से चलाई जा रहीं कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। बीडीओ मोनिका पाठक ने कहा कि ग्राम प्रधान और बीडीसी को हर योजना के प्रति चौकन्ना रहने की जरूरत है, ताकि जनता तक उसका लाभ पहुंच सके। इस मौके पर एडीओ पंचायत अजय कुमार तिवारी, संतोष मिश्र, जिलामंत्री धर्मेंद्र सिंह, तेज तिवारी, निर्मल शर्मा, राजेश यादव, दिनेश पांडेय, राधेश्याम, योगराज, विक्रम यादव, शबीना खातून, भानु प्रताप यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी