अब नगरपंचायत क्षेत्र में हो सकेगी 20 घंटे बिजली आपूर्ति

गोसाईंगंज कस्बे में नवनिर्मित बिजली उपकेंद्र भवन का लोकार्पण विधायक इंद्रप्रताप तिवारी खब्बू ने किया। उपकेंद्र से अब गोसाईंगंज नगर को दो फीडरों से बिजली आपूर्ति की जाएगी। विधायक ने कहा कि नगर को 20 घंटे बिजली मिल सकेगी.

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:01 AM (IST)
अब नगरपंचायत क्षेत्र में हो सकेगी 20 घंटे बिजली आपूर्ति
अब नगरपंचायत क्षेत्र में हो सकेगी 20 घंटे बिजली आपूर्ति

गोसाईंगंज (अयोध्या): गोसाईंगंज कस्बे में नवनिर्मित बिजली उपकेंद्र भवन का लोकार्पण विधायक इंद्रप्रताप तिवारी खब्बू ने किया। उपकेंद्र से अब गोसाईंगंज नगर को दो फीडरों से बिजली आपूर्ति की जाएगी। विधायक ने कहा कि नगर को 20 घंटे बिजली मिल सकेगी। लो-वोल्टेज की समस्या से भी निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं प्रदान करने के लिए लगातार कार्य कर रही है। इससे पहले पं. राधेश शास्त्री ने विधि-विधान से पूजन किया।

गोसाईंगंज मंडल अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा कि समाज के हितों का ध्यान रखा जा रहा है। अधिशासी अभियंता रोहित सिंह ने बताया कि इस उपकेंद्र को बीकापुर के पॉवर स्टेशन से बिजली मिलेगी, जिससे गोसाईंगंज नगर क्षेत्र को अब अलग से आपूर्ति मिल सकेगी। पुराने उपकेंद्र गद्दौपुर से ग्रामीण क्षेत्र को बिजली आपूर्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि उपकेंद्र पर अब लोड कम होगा। लो-वोल्टेज की समस्या से छुटकारा मिलेगा। कार्यक्रम में एसडीओ रोहित सिंह, जेई हिम्मत सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष रमेशचंद्र पप्पू, डॉ. विजय लक्ष्मी जायसवाल, प्रदीप जायसवाल, घनश्याम पांडे, शेखर जायसवाल, संजय पराग, ध्रुव गुप्त, ओमप्रकाश सोनी, प्रशांत गुप्त, अवधेश स्वर्णकार, अमरबहादुर सिंह, पंकज सिंह, हेमंत कसौधन, दिनेश जायसवाल, शिवकुमार यादव, संतोष सिंह, दुर्गेश तिवारी व मीना गुप्ता आदि थे।

chat bot
आपका साथी