हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई

हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:17 AM (IST)
हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई
हाजी महबूब के मामले में फिर टली सुनवाई

अयोध्या : बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की सुनवाई एकबार फिर टल गई। तपस्वीजी की छावनी के महंत परमहंसदास ने हाजी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए न्यायालय में अर्जी दे रखी है। परमहंसदास ने एक निजी चैनल के स्टिग ऑपरेशन को आधार बनाकर हाजी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

महंत का आरोप है कि स्टिग ऑपरेशन में हाजी मंदिर आंदोलन व देश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते दिखाई दिए हैं। 156/3 के तहत मुकदमा दर्ज कराने के लिए सोमवार को इस मामले की न्यायालय में सुनवाई होनी थी, लेकिन वकीलों की हड़ताल के कारण सुनवाई टल गई। 22 अक्टूबर को अब इस मामले की सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी