बेटी गर्भवती हुई तो सामने आई पिता की शर्मनाक हरकत

पीडि़ता की भाभी की तहरीर पर आरोपी पिता सहित दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 05:29 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:29 PM (IST)
बेटी गर्भवती हुई तो सामने आई पिता की शर्मनाक हरकत
बेटी गर्भवती हुई तो सामने आई पिता की शर्मनाक हरकत

संसू, हैदरगंज (फैजाबाद)। एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला। इसका पता तब चला जब बेटी गर्भवती हुई। शारीरिक लक्षणों को भांप कर युवती की भाभी ने पूछताछ की, तो रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये सच्चाई सामने आई। पीडि़ता की भाभी की तहरीर पर आरोपी पिता सहित दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है। मेडिकल परीक्षण में युवती को तीन माह का गर्भ होने की पुष्टि हुई है। घटना हैदरगंज थाना क्षेत्र की है। नामजद कराया गया दूसरा आरोपी पीडि़ता का पूर्व प्रेमी है।

19 वर्षीय युवती के पिता ने चार माह पूर्व बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। वह लगातार युवक से दूर रहने की हिदायत देता था। जांच में सामने आया है कि पिता ने बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गत मई माह में उसके साथ शरीरिक संबंध बनाया। दूसरे आरोपी ने भी युवती के साथ शरीरिक संबंध बनाया था। युवती ने ये बात किसी को नहीं बताई। समय बीतता गया, लेकिन तीन माह बाद युवती में गर्भवती होने के लक्षण सामने आने लगे। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी