17 अगस्त तक जारी होगी मतदाता सूची

फैजाबाद बार एसोसिएशन वार्षिक चुनाव के लिए मतदाता सूची 17 अगस्त तक प्रकाशित की जाएगी। एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष कृपालचंद खरे ने बुधवार को वकालतखाना में सामान्य सदन की बैठक में चुनाव अभियान की समीक्षा की.

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST)
17 अगस्त तक जारी होगी मतदाता सूची
17 अगस्त तक जारी होगी मतदाता सूची

अयोध्या : फैजाबाद बार एसोसिएशन वार्षिक चुनाव के लिए मतदाता सूची 17 अगस्त तक प्रकाशित की जाएगी। एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष कृपालचंद खरे ने बुधवार को वकालतखाना में सामान्य सदन की बैठक में चुनाव अभियान की समीक्षा की। बैठक में एल्डर्स कमेटी के सदस्य अवधेश यादव, मारुति कुमार सिंह, राजेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव एवं राजीव पांडेय तथा एसोसिएशन के निवर्तमान अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह व मंत्री नवीन मिश्र भी मौजूद थे।

कृपालचंद खरे ने अधिवक्ता सदस्यों को बकाया शुल्क जमा करने तथा सीओपी (सर्टीफिकेट आफ प्रेक्टिस) नंबर दर्ज कराने की अपील की है, जिससे सभी का नाम मतदाता सूची में दर्ज किया जा सके। इसके लिए 14 अगस्त तक का मौका दिया गया है। मतदाता सूची जारी होने के बाद आपत्ति दर्ज कराने के लिए तीन दिनों का मौका दिया जाएगा। अंतिम मतदाता सूची जारी होने के बाद चुनाव प्रक्रिया बाकायदा आरंभ कर दी जाएगी। मतदाता सूची जारी होने की प्रक्रिया के साथ ही संभावित प्रत्याशियों में फिर से उत्साह का संचार हुआ है और चुनाव प्रचार भी दिखने लगा है। संभावित प्रत्याशी चुनाव स्थगित होने से शांत हो गए थे।

chat bot
आपका साथी