डरने का नहीं झूठ से मुकाबले का समय : सरिता

पूर्व विधायक अभय की पत्नी बचाव में उतरी. पति के बचाव में कूदी सरिता ने चढ़ाया सियासी रंग. पूर्व विधायक की पत्नी सरिता सिंह पहुंची पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:36 PM (IST)
डरने का नहीं झूठ से मुकाबले का समय : सरिता
डरने का नहीं झूठ से मुकाबले का समय : सरिता

अयोध्या: सपा नेता व पूर्व विधायक अभय सिंह के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी पर विधानसभा चुनाव से ऐन पहले सियासी रंग चढ़ने लगा है। समाजवादी पार्टी व फ्रंटल संगठन पहले से ही झूठ की बुनियाद पर दर्ज एफआइआर बता उसे रद करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच पूर्व विधायक की पत्नी डॉ.सरिता सिंह भी पति के विरुद्ध दर्ज मुकदमे का मुकाबला करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचने लगी हैं। बुधवार को भावापुर तारुन में आयोजित पार्टी बैठक में डॉ. सरिता ने कहाकि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की पराजय तय मान सत्तापक्ष के इशारे पर पुलिस उनके पति के विरुद्ध झूठा मुकदमा दर्ज कर उत्पीड़न में लगी है। यह डरने का समय नहीं झूठ का मकाबला कर मुंहतोड़ जवाब देने का है। पार्टी प्रत्याशियों को जिला पंचायत व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जिताकर हम सभी को सत्तापक्ष को मुंहतोड़ जवाब देना है। डॉ. सरिता सिंह जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं।

संसू,तारुन, (अयोध्या) समाजवादी पार्टी विधानसभा कमेटी गोसाईंगंज की पार्टी कार्यालय भावापुर- तारुन में आयोजित बैठक

की अध्यक्षता विधानसभा कमेटी अध्यक्ष सियाराम निषाद एवं संचालन सुरेंद्र यादव ने किया।

बैठक में पूर्व विधायक अभय सिंह की पत्नी डॉ. सरिता सिंह को पार्टी ने मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था। डॉ सरिता ने कहा कि उनके पति व पूर्व विधायक अभय सिंह के विरुद्ध फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है। कहा, निर्वाचित क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत सदस्यों के अलावा ग्राम प्रधान, सेक्टर प्रभारियों से कहाकि संघर्ष ही जीत का मूलमंत्र है। अभी से जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख व विधान सभा चुनाव में जीत की कुंजी अपने पास रखने के लिए के लिए सत्तापक्ष की ज्यादतियों के विरुद्ध संघर्ष के वास्ते तैयार रहना होगा। बैठक में पूर्व ब्लॉक प्रमुख मया भूपेंद्र सिंह, राजकुमारी वर्मा, भारत वर्मा,नीरज सिंह, रामसुंदर यादव, प्रेमनरायन यादव, राजू सिंह,अजित पटेल, रामस्वरूप, राम नाइक दुबे, अरविद यादव,रविद्र कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी