सीवर लाइन से क्षतिग्रस्त सड़क की करानी होगी मरम्मत

अयोध्या रामनगरी में चल रहे विकास कार्य का निरीक्षण करने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा पहुंचे। जिलाधिकारी ने फटिकशिला के संपर्क मार्ग पर सीवर लाइन निर्माण के चलते टूटी सड़क को ठीक करने तथा सड़क की मरम्मत करने लिए परियोजना प्रबंधक नगर कार्य इकाई (जल निगम) को निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jan 2020 11:35 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 11:35 PM (IST)
सीवर लाइन से क्षतिग्रस्त सड़क की करानी होगी मरम्मत
सीवर लाइन से क्षतिग्रस्त सड़क की करानी होगी मरम्मत

अयोध्या : रामनगरी में चल रहे विकास कार्य का निरीक्षण करने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा पहुंचे। जिलाधिकारी ने फटिकशिला के संपर्क मार्ग पर सीवर लाइन निर्माण के चलते टूटी सड़क को ठीक करने तथा सड़क की मरम्मत करने लिए परियोजना प्रबंधक नगर कार्य इकाई (जल निगम) को निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने रंगवाटिका से अशर्फीभवन मार्ग का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यदायी संस्था नागर कार्य इकाई पाइप लाइन का कार्य पूर्ण कराने को निर्देशित किया। मार्ग पर लग रहे पिक सैंडस्टोन की गुणवत्ता बनाए रखते हुए नीचे पीवीसी करने बाद पत्थर लगाने के लिए राजकीय निर्माण निगम (आरएनएन) को निर्देशित किया। कहा, जिन गलियों में कार्य प्रारंभ नहीं हुआ, टाइम लाइन तय कर निर्धारित समय सीमा में कार्य पूर्ण करने का निर्देशित किया। पुराने बस अड्डे के निरीक्षण में बिल्डिग को जर्जर बताया। भवन को निष्प्रयोज्य घोषित कर टेंडर प्रक्रिया कराने के लिए एडीएम सिटी डॉ. वैभव शर्मा से आरएम रोडवेज को निर्देशित करने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी