एटीएम कार्ड क्लोनिग गिरोह से जुड़े बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

एटीएम कार्ड क्लोनिग कर रुपये पार करने वाले गिरोह के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:03 PM (IST)
एटीएम कार्ड क्लोनिग गिरोह से जुड़े बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
एटीएम कार्ड क्लोनिग गिरोह से जुड़े बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

अयोध्या : एटीएम कार्ड क्लोनिग कर रुपये पार करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई। तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

घटना कोतवाली बीकापुर क्षेत्र में अयोध्या-प्रयागराज हाईवे स्थित मंगारी बरहूपुर के निकट सोमवार रात की है। एसओजी और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की। सीओ सतेंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार की शाम कार सवार संदिग्धों की क्षेत्र में मौजूदगी की सूचना मिली थी। कोतवाल श्यामसुंदर पांडेय के साथ एसओजी टीम को निगरानी में लगाया गया था। मंगारी पुल के निकट सुलतानपुर की ओर से आ रही कार को रोकने के लिए पुलिस टीम ने संकेत किया। पुलिस को देख कार सवार लोग वाहन छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए फायरिग की। जवाब में बदमाशों ने भी फायरिग की।

पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हो गए, जबकि दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्तों के पास से बड़ी संख्या में एटीएम कार्ड, इलेक्ट्रानिक डिवाइस, लैपटॉप व कार बरामद हुई है। पकड़े गए लोगों में प्रतापगढ़ जिले के खुशई मोहनगंज निवासी मनीष सिंह, देशराज सिंह, जेठवारा भुवालपुर निवासी ऋषिकेश पाल, नीरज सिंह, विक्रमपुर निवासी श्याम सिंह शामिल हैं। मुठभेड़ में मनीष सिंह, देशराज सिंह व ऋषिकेश पाल के पैर में गोली लगी है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे एटीएम कार्ड क्लोनिग करने वाले गिरोह से जुड़े हैं। इनके खिलाफ प्रतापगढ़ जिले में मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी