कोविड केयर सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित अपचारी

कोविड केयर सेंटर झुनझुनवाला से एक कोरोना संक्रमित अपचारी(किशोर बंदी) फरार हो गया.शुक्रवार को चौक के संप्रेक्षण गृह से कोरोना संक्रमित मिलने के बाद भेजा गया था सेटर.

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 11:36 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2020 11:36 PM (IST)
कोविड केयर सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित अपचारी
कोविड केयर सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित अपचारी

अयोध्या: कोविड केयर सेंटर झुनझुनवाला से एक कोरोना संक्रमित अपचारी(किशोर बंदी) फरार हो गया है। शनिवार सुबह गिनती के दौरान न मिलने पर स्वास्थ्य कर्मियों ने खोजबीन शुरू कर सूचना अधिकारियों को दी। जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में लगी है, जबकि सेंटर के नोडल अधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए कैंट पुलिस को तहरीर दी है।

चौक स्थिति संप्रेक्षण गृह में शुक्रवार को एक साथ 10 अपचारी जांच में कोरोना संक्रमित मिले थे, जिन्हें इलाज के लिए झुनझुनवाला कोविड केयर सेंटर में रात्रि करीब 11 बजे एंबुलेंस से भेजा गया था। निगरानी में पुलिस टीम भी लगी थी। सुबह चिकित्सक राउंड पर जाकर संक्रमितों के संख्या का मिलान करना शुरु किया तो उसमें से सुल्तानपुर का एक 17 वर्षीय अपचारी गायब मिला, जिसकी सूचना चिकित्सक विभाग व पुलिस को देकर खोजबीन में जुट गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो रात्रि करीब दो बजकर 40 मिनट पर बॉथरूम में जाने की पुष्टि हो रही है। पर बाहर निकलता नहीं दिखता। सीएमओ डॉ. घनश्याम ने कॉल नहीं रिसीव की।।कोतवाली कैंट के प्रभारी विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तहरीर लेकर आ रहे हैं। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी