अलग-अलग सत्रों में भाजपाइयों ने पढ़ाया वैचारिक पाठ

अमानीगंज हरिग्टनगंज कुचेरा कुमारगंज व मिल्कीपुर में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। मिल्कीपुर में चंद्रबली सिंह महाविद्यालय में जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर शिविर की शुरुआत की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 12:41 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 12:41 AM (IST)
अलग-अलग सत्रों में भाजपाइयों ने पढ़ाया वैचारिक पाठ
अलग-अलग सत्रों में भाजपाइयों ने पढ़ाया वैचारिक पाठ

अयोध्या: अमानीगंज, हरिग्टनगंज, कुचेरा, कुमारगंज व मिल्कीपुर में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। मिल्कीपुर में चंद्रबली सिंह महाविद्यालय में जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर शिविर की शुरुआत की। उन्होंने कहाकि हमारी विचारधारा ही हमारी ताकत है। विचारधारा के दम पर ही हमारी अलग पहचान है। पार्टी नेता ब्रह्मानंद शुक्ला ने भाजपा में हमारा दायित्व विषय पर प्रकाश डाला।

शिविर का उद्घाटन मिल्कीपुर बिधायक गोरखनाथ बाबा व राममोहन भारती ने भारत माता, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। विधायक ने कहाकि मोदी सरकार ने महिलाओं को उज्वला योजना में रसोई गैस व किसानों को किसान सम्मान निधि देकर उनका सम्मान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने की। संचालन वंशीधर द्विवेदी ने किया। राममोहन भारती, ब्रह्मानंद शुक्ला, हरीश श्रीवास्तव आदि ने अलग-अलग विषयों पर प्रकाश डाला। इस मौके पर सर्वेश तिवारी, ब्रह्मप्रकाश शुक्ला, शीतला वाजपेयी, भवानीफेर, उमानाथ पांडेय, सत्येंद्र मिश्रा, अखंड प्रताप सिंह, रावेंद्र सिंह, योगेंद्र प्रताप सिंह, तुलसीदास सिंह, काशीराम पांडेय, अजय चौरसिया आदि थे। कुचेरा के शिविर में रवि तिवारी ने सुरक्षा, साम‌र्थ्य के साथ आत्मनिर्भर भारत विषय पर प्रकाश डाला। हरिग्टनगंज के शिविर में मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ, कमलाशंकर पांडेय आदि ने अलग-अलग विषयों पर कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। मीडिया प्रभारी डॉ. रजनीश सिंह के मुताबिक अजय तिवारी ने मिल्कीपुर, अर्जुन सिंह कुचेरा, वंशीधर शर्मा ने कुमारगंज, देवेंद्र सिंह ने अमानीगंज, अवधेश पाठक ने हरिग्टनगंज में शिविर की अध्यक्षता की।

chat bot
आपका साथी