अविवि ने जीती अंतरमहाविद्यालयीय प्रतियोगिता

अयोध्या सोहावल क्षेत्र के ग्राम सीवार स्थित भवदीय एजूकेशनल इंस्टीट्यूट के मैदान पर अविवि की ओर से प्रायोजित अंतरमहाविद्यालयीय खो-खो प्रतियोगिता का प्रारंभ हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत विश्वविद्यालय के उपक्रीड़ा सचिव डॉ. मुकेश वर्मा तथा भवदीय इंस्टीट्यूट के प्राचार्य डॉ. रजनीश श्रीवास्तव ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन से किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:03 AM (IST)
अविवि ने जीती अंतरमहाविद्यालयीय प्रतियोगिता
अविवि ने जीती अंतरमहाविद्यालयीय प्रतियोगिता

अयोध्या : सोहावल क्षेत्र के ग्राम सीवार स्थित भवदीय एजूकेशनल इंस्टीट्यूट के मैदान पर अविवि की ओर से प्रायोजित अंतरमहाविद्यालयीय खो-खो प्रतियोगिता का प्रारंभ हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत विश्वविद्यालय के उपक्रीड़ा सचिव डॉ. मुकेश वर्मा तथा भवदीय इंस्टीट्यूट के प्राचार्य डॉ. रजनीश श्रीवास्तव ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन से किया।

इसके बाद भवदीय ग्रुप के क्रीड़ा प्रभारी डॉ. दयाशंकर वर्मा ने अतिथियों का खिलाड़ियों से परिचय कराया। प्रतियोगिता का पहला मैच कांती महाविद्यालय बारांबकी और भवदीय एजूकेशनल इंस्टीट्यूट के बीच खेला गया, जिसमें भवदीय की टीम विजेता बनी। फाइनल मैच अविवि एवं भवदीय की टीम के बीच हुआ। इसमें अविवि की टीम विजयी रही। भवदीय ग्रुप के क्रीड़ा प्रभारी ने कैंप पहनाकर व स्मृति चिह्न देकर विजेता टीम को सम्मानित

किया। टीम के कप्तान धीरज को भवदीय ग्रुप के डायरेक्टर प्रो. टीपीएस कटियार ने शील्ड तथा अन्य खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

भवदीय टीम के मैनेजर अजय राय को उपविजेता ट्राफी प्रदान की गई। रेफरी की भूमिका सरबरे आलम, अरविद यादव, अमित मिश्र, कुलदीप सिंह, नवीन कुमार, प्रदीप पाल, शिवेंद्र सिंह ने निभाई। इस मौके पर भवदीय इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के सहायक निदेशक डॉ. शिशिर पांडेय, डॉ. संजय कुशवाहा, प्रशासनिक मैनेजर

अतुल श्रीवास्तव, प्रशासनिक अधिकारी रामनायक वर्मा, डॉ. पंकज यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी