बिजली मीटर में गड़बड़ी के खिलाफ आप करेगी आंदोलन

आम आदमी पार्टी बिजली मीटरों की गड़बड़ियों के खिलाफ आंदोलन करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहाकि स्मार्ट मीटर के नाम पर बिजली उपभोक्ताओं से मनमानी वसूली की जा रही है.

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:43 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:43 AM (IST)
बिजली मीटर में गड़बड़ी के खिलाफ आप करेगी आंदोलन
बिजली मीटर में गड़बड़ी के खिलाफ आप करेगी आंदोलन

अयोध्या: आम आदमी पार्टी बिजली मीटरों की गड़बड़ियों के खिलाफ आंदोलन करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहाकि स्मार्ट मीटर के नाम पर बिजली उपभोक्ताओं से मनमानी वसूली की जा रही है। उन्होंने उपभोक्ताओं से आह्वान किया है कि पार्टी कार्यालयों पर बिजली के बिल दें, जिससे इस मसले पर व्यापक आंदोलन खड़ा किया जा सके। अयोध्या जिले के उपभोक्ताओं के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। यह नंबर 8604780050 है। इस नंबर पर भी जनता अपने बिल भेज कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकती है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहाकि मीटर से मनमानी वसूली का सिलसिला पिछले एक साल से जारी है। उस पर भी उपभोक्ताओं से ब्याज लिया जा रहा है। उपभोक्ताओं की शिकायतों का निस्तारण तक नहीं हो रहा और बिल का भुगतान नहीं करने पर उपभोक्ताओं के खिलाफ उल्टे मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि बिजली उपभोक्ताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे तत्काल वापस लिए जाएं।

------

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन 31 को

जासं, अयोध्या: आम आदमी पार्टी महंगाई के खिलाफ 31 अक्टूबर को प्रदर्शन करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहाकि वैश्विक महामारी के दौरान लोग किसी तरह अपना जीवनयापन कर रहे हैं और अब आम जनता को महंगाई का बोझ भी सहना पड़ रहा है। उन्होंने कहाकि योगी सरकार महंगाई रोकने में नाकाम रही है। आलू, प्याज, दाल सहित जरूरत की वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं। इसलिए 31 अक्टूबर को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे।

chat bot
आपका साथी