सौ से कम हुई नए संक्रमितों की संख्या, पांच की मौत

रविवार को जिले में नए कोरोना संक्रमितों की संख्या सौ से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:22 PM (IST)
सौ से कम हुई नए संक्रमितों की संख्या, पांच की मौत
सौ से कम हुई नए संक्रमितों की संख्या, पांच की मौत

अयोध्या: रविवार को जिले में नए कोरोना संक्रमितों की संख्या सौ से नीचे रही। बीते एक माह में यह पहला मौका है, जब नए संक्रमितों की तादाद 78 पर आई है। सर्वाधिक चार संक्रमित नगर निगम क्षेत्र के सरस्वती पुरम में मिले हैं। कुछ दिनों पूर्व 98 संक्रमित मिले थे, लेकिन रविवार का आंकड़ा उम्मीद जगाने वाला रहा। ठीक होने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी लगातार जारी है। रविवार को 178 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली। वहीं पांच लोगों की मौत भी हुई है। इसके बाद कुल संक्रमितों की तादाद 15519 व ठीक होने वालों की 13823 हो गई है। सक्रिय केस का आंकड़ा भी तेजी से नीचे आया है। रविवार को सक्रिय केस की संख्या 1519 रही। श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में नौजवान सभा का सैनिटाइजेशन

अयोध्या: भारत की जनवादी नौजवान सभा का सैनिटाइजेशन व जागरूकता अभियान श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में राजेश सिंह व भगौती निषाद के नेतृत्व में लगातार 15वें दिन भी जारी रहा। महावीर पाल के अनुसार सुबह 10 बजे मान नगर कॉलोनी, चित्रांश पुरम, केवटहिया, चेला छावनी व अनुसूचित जाति की बस्ती में घर-घर चला।

सूरज सोनकर, अनिल निषाद,भगौती निषाद, कोमल, सौरभ सिंह, लतीफ अहमद, संतोष निषाद, पवन निषाद, दिनेश निषाद, अमित श्रीवास्तव,पवन श्रीवास्तव अधिवक्ता अमित गौड़ व पंकज कुमार अभियान में शामिल रहे। जीके श्रीवास्तव ने कहा कि युवाओं के माध्यम से चलाए जा रहे जागरूकता अभियान का मकसद लोगों को कोरोना से निजात दिलाना है। कोरोना को हराने तक सभी के सहयोग से यह चलता रहेगा। राजकुमार गुप्ता व अभियान के संरक्षक गणेश अग्रवाल में कहा कि सैनिटाइजेशन में कमी नहीं होने दी जाएगी। श्यामाप्रसाद मुखर्जी वार्ड के लोगों के सहयोग से महामारी को परास्त कर आदर्श मोहल्ला बनाने की मिसाल कायम करना है।

chat bot
आपका साथी