सीटीईटी परीक्षा में गैरहाजिर रहे 5532 अभ्यर्थी

बीकापुर के अनुसार केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा में क्षेत्र के भारती इंटर बीकापुरव बाबा विश्वनाथ पीजी कॉलेज लुत़्फाबाद बछौली तथा राज माधव श्री इंटर कॉलेज जलालपुरमाफी सहित अन्य स्कूलो में सीसीटीवी कैमरे की नजर में तथा वॉइस रिकॉर्डर के गीत शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न हुई। बाबा विश्वनाथ पीजी कॉलेज के प्रबंधक दिग्विजय सिंह ने बताया कि परीक्षा में 4

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 10:44 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:05 AM (IST)
सीटीईटी परीक्षा में गैरहाजिर रहे 5532 अभ्यर्थी
सीटीईटी परीक्षा में गैरहाजिर रहे 5532 अभ्यर्थी

अयोध्या : सीटीईटी में कुल 5532 अभ्यर्थी गैरहाजिर रहे। पहली पाली की परीक्षा में चार हजार 276 तथा दूसरी पाली की परीक्षा में एक हजार 55 अभ्यर्थी गैरहाजिर रहे। सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक पहली पाली व अपराह्न दो से शाम साढ़े चार बजे तक दूसरी पाली की परीक्षा संपन्न हुई। पुलिस प्रशासन से लेकर प्रशासन परीक्षा को संपन्न कराने को लेकर मोबाइल रहा।

केंद्रों पर निर्धारित समय के बाद किसी को इंट्री नहीं मिली। कई केंद्रों पर देर से पहुंचने पर परीक्षा छूट गई। दूसरी ओर परीक्षा के पहले और परीक्षा छूटने के बाद शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जाम लगा रहा। अयोध्या के कई परीक्षा केंद्रों पर जाम रहा। सड़कों पर किसी तरह से बाइक सवार आ-जा रहे थे। मुख्य मार्ग पर भी चारपहिया वाहनों की लंबी कतार लगी रही। एडीएम एफआर जीएल शुक्ल ने बताया कि कुल 5532 अभ्यर्थी गैरहाजिर रहे।

बीकापुर संवादसूत्र के अनुसार अनुसार भारती इंटर कॉलेज बीकापुर, बाबा विश्वनाथ पीजी कॉलेज लुत्फाबाद बछौली तथा राजमाधव इंटर कॉलेज जलालपुरमाफी सहित अन्य स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे की नजर में तथा वॉइस रिकॉर्डर के बीच शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हुई। केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। उप जिलाधिकारी लव कुमार सिंह ने सभी परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी