कोरोना क‌र्फ्यू में रफ्तार भरते मिले 50 वाहनों का चालान

प्रशासन और पुलिस समझा रही कि अनावश्यक बाहर मत

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:50 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू में रफ्तार भरते मिले 50 वाहनों का चालान
कोरोना क‌र्फ्यू में रफ्तार भरते मिले 50 वाहनों का चालान

अयोध्या : प्रशासन और पुलिस समझा रही कि अनावश्यक बाहर मत घूमिए। जरूरी हो तो ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घरों से बाहर निकलें, लेकिन कुछ नासमझ लोग गाइडलाइन का अनुपालन न करके तफरी लेकर अपना शौक पूरा कर रहे हैं। प्रशासन और पुलिस की बात मान जाइये, वरना ये हरकत आप और आपके परिवार को कोरोना की गिरफ्त में पहुंचा सकती है। मंगलवार को भी कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान बाइक से लोग टहलते नजर आए। शहर में यातायात निरीक्षक रामराघव सिंह ने मनमानी करने वालों पर नकेल कसी। गाइड लाइन का उल्लंघन कर अनावश्यक बाइक लेकर रफ्तार भर रहे 50 वाहनों का चालान किया गया। गुदड़ी बाजार, देवकाली, रिकाबगंज सहित शहर के कई इलाकों में पुलिस भ्रमणशील रहते हुए गाइडलाइन का अनुपालन कराती नजर आई।

शहर के रिकाबगंज नियावां मार्ग पर सड़क पर वाहन खड़े और टहलते नजर आए। हालांकि शहर के कई इलाकों में आम जनता पूरी तरह से लाकडाउन का पालन करती नजर आई। मार्गों पर सन्नाटा रहा। अधिकारी भी भ्रमणशील रहे। एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक है कि सभी सरकार की गाइड लाइन का पालन करें। गाइड लाइन का अनुपालन न करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। गोसाईगंज में लाकडाउन के अनुपालन में जुटी पुलिस

अयोध्या : लाकडाउन के प्रति बरती जा रही लापरवाही की खबरों के बीच मंगलवार को पुलिस हरकत में दिखी। कोविड गाइडलाइन के तहत लाकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। लाकडाउन में दुकानें खोले मिले पांच दुकानदारों का चालान कर उनके दुकानों पर नोटिस चस्पा पुलिस ने कराया।

दुकानों के सामने खड़ी बाइकों को पुलिस ने डीसीएम से थाना भिजवा दिया। पुलिस ने भ्रमण करते मिले चार पहिया वाहनों को रोककर बगैर जरूरत के दिखने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विद्याशंकर शुक्ल ने कहा कि यदि कोई भी दुकानदार अपनी दुकान खोलता है या अकारण सड़क पर घूमते मिलेगा तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। नोटिस चस्पा दुकानदारों को हिदायत दी गई कि दोबारा दुकान खुली मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी