इटावा में फेरी लगाने वाले युवकों को वैन सवारों ने पीटकर लूटा

इटावा के चौबिया थानाक्षेत्र में मारुति वैन सवार चार लोगों ने फेरी लगाकर बाइक पर सामान बेंचने वाले दो युवकों को दिन दहाड़े पीटकर नकदी तथा सामान लूट लिया। एक बार ग्रामीणों ने घेरकर लुटेरों से सामान वापस कराया। बाद में लुटेरों ने दोबारा सामान लूट लिया।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:09 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:09 PM (IST)
इटावा में फेरी लगाने वाले युवकों को वैन सवारों ने पीटकर लूटा
इटावा में वैन सवार युवकों ने बाइक से फेरी लगाकर सामान बेचने वालों को लूट लिया

इटावा, जेएनएन। इटावा के चौबिया क्षेत्र में वैन सवार चार लोगों ने बीना में फेरी लगाकर सामान बेच रहे बाइक सवार दो युवकों के पीटकर उनसे सामान व रुपये छीन लिए।

मोहम्मद फरीद पुत्र मोहम्मद शफी निवासी वगतपुरा थाना मोहम्मदाबाद जिला फर्रुखाबाद अपने साथी हरपाल ङ्क्षसह पुत्र विश्वनाथ निवासी कनहू याकूबपुर फर्रुखाबाद के साथ सामान बेचने के लिए गांव में आया था। मोहम्मद फरीद ने बताया वह अपनी बाइक से बीना गांव में फेरी लगाने के लिए पहुंचा था,तभी वैन में सवार चार लोग आए और उन दोनों के साथ मारपीट करते हुए सामान सहित वैन में बैठा लिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक वैन सवार लोग उन दोनों को वैन में डालकर भूटा गांव ले गए और बाइक बीना में छोड़ दी। उनसे पांच हजार रुपये, दो गैस चूल्हा, दो कुकर, दो पंखा, दो प्रेस छीन ली। कुछ देर बाद वापस छोडऩे के लिए बीना गांव आए तब घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी। ग्रामीणों ने एकत्रित होकर लूट की रकम और सारा सामान वैन सवार लोगों से वापस करवाया। इसके बाद वैन सवार लोग भाग गए।

इसके बाद मोहम्मद फरीद व हरपाल जब बीना से लोकपुरा गांव की तरफ आ रहे थे, तभी दोबारा फिर से उन वैन सवार लोगों ने बाइक से पीछा किया और बीना लोकपुरा मार्ग पर उनके साथ मारपीट करते हुए रकम, सारा सामान छीन लिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर कर्री चौकी प्रभारी नागेंद्र ङ्क्षसह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उधर बीना गांव के लोगों ने लुटेरों की पहचान की है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि दोनों पक्षों का पहले झगड़ा हुआ था। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर डॉक्टरी कराकर कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी