मंदिर से लौटती महिला की कार की टक्कर से मौत

संवादसूत्र बकेवर कस्बा बकेवर में लखना रोड पर पर जनता कालेज के सामने अज्ञात कार ने बाइक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 06:50 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 06:50 PM (IST)
मंदिर से लौटती महिला की कार की टक्कर से मौत
मंदिर से लौटती महिला की कार की टक्कर से मौत

संवादसूत्र, बकेवर : कस्बा बकेवर में लखना रोड पर पर जनता कालेज के सामने अज्ञात कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक, महिला व उसका मासूम पौत्र गंभीर घायल हो गए। तीनों लखना कालिका माता के दर्शन कर घर लौट रहे थे। पुलिस के पहुंचने से पहले लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचने से पहले महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

सड़क हादसा मंगलवार को अपराह्न करीब दो बजे घटित हुआ। लखना की तरफ से आ रही बाइक में पीछे से एक अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार तीन लोगों में युवक, महिला व बालक गिरकर घायल हो गए। लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को फोन किया। बकेवर थाना से दुर्घटना स्थल मात्र 300 मीटर दूर होने के बावजूद पुलिस वहां पर नहीं पहुंच सकी और एंबुलेंस के पहुंचने पर लोगों में तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया।

मृत महिला के पास से मिले पर्स से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त 55 वर्षीय सरला देवी पत्नी संतोष कुमार निवासी ग्राम सेमरा थाना अजीतमल जिला औरैया के रूप में की गई। वही साथ में मौजूद आठ वर्षीय बालक ने होश आने पर अपना नाम अविराज सिंह पुत्र बृजेंद्र सेंगर बताया। उसने मृतका से खुद का रिश्ता दादी और पौत्र का बताया। जबकि बेहोश युवक के बारे में कुछ भी नहीं बता सका। अविराज ने अपना पता भरथना चौराहा फ्रेंडस कालोनी बताया है।

मृतका के पर्स में आधार कार्ड के अलावा दोनों कान के टाप्स, कान की फुल्ली, जबकि घायल युवक की जेब से मोबाइल फोन, 15 रुपये और बाइक की चाबी मिली है। माना जा रहा है कि पर्स में जेवर मिलने की वजह मंदिर पर उचक्कों से बचने के लिए एहतिहात बरतते हुए रखे गए होंगे। बेहोश युवक के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी