कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने से इंकार करने पर पत्नी को छत से नीचे फेंका

संवाद सहयोगी सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम कुइया में पत्नी से कोरे कागज पर हस्ताक्षर न करने क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:47 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:47 AM (IST)
कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने से इंकार करने पर पत्नी को छत से नीचे फेंका
कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने से इंकार करने पर पत्नी को छत से नीचे फेंका

संवाद सहयोगी, सैफई : थाना क्षेत्र के ग्राम कुइया में पत्नी से कोरे कागज पर हस्ताक्षर न करने को लेकर ससुराली जनों ने उसे छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसके दोनों पैरों की हड़डियां टूट गईं। पुलिस ने घायल महिला को उप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में भर्ती में कराया है।

औरैया जनपद के थाना अछल्दा क्षेत्र के ग्राम लसियापुर निवासी नरेश कुमार दिवाकर ने एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसने अपनी बेटी प्रीतिबाला की शादी अरुण कुमार निवासी कुइया के साथ 10 वर्ष पहले की थी। दामाद शराब पीने का आदी है और आये दिन बेटी के साथ मारपीट करता है। 7 अप्रैल को रात्रि के समय अरुण कुमार ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उसे मारापीटा और छत से नीचे फेंक दिया। वह उससे कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराना चाहता था जिससे प्रीतिबाला के गंभीर चोटें आई हैं। बुधवार को सैफई पहुंचे एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह के सामने पीड़ित परिवार शिकायत लेकर पहुंचा जिस पर एसएसपी ने थाना प्रभारी को निर्देशित करते हुए कहा कि पीड़ित के साथ न्याय हो और मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के आदेश दिए।

-------------------------

हादसों में युवक की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, इटावा : इकदिल थाना अंतर्गत ग्राम चितभवन के पास निकली मालगाड़ी रेलवे लाइन से इस गांव के 20 वर्षीय विजय पुत्र अखिलेश की मालगाड़ी की चपेट में आकर मृत्यु हो गई।

इटावा-मैनपुरी हाईवे पर बाइक सवार मोहम्मद इंतजार पुत्र मोहम्मद नवाब निवासी पुरबिया टोला व फैज पुत्र शकील निवासी आलमपुरा अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर घायल हो गए। बाइक फैज चला रहे थे। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, यहां से आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों एसी के मैकेनिक हैं। वे बाइक से सैफई से लौट रहे थे, तभी दुर्घटना हुई। दूसरी तरफ सिविल लाइन थाना अंतर्गत बाइक सवार धर्मपाल पुत्र मांगेलाल निवासी हरदासपुरा भट्ठा पिकअप वाहन की टक्कर से घायल हो गए। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी