पशु व्यापारी के अपहरण में तीन अन्य आरोपित गिरफ्तार

जासं इटावा इकदिल थाना क्षेत्र से 15 नवंबर को फिरौती के लिए अपहृत पशु व्यापारी हरेंद्र यादव

JagranSun, 05 Dec 2021 10:16 PM (IST)
पशु व्यापारी के अपहरण में तीन अन्य आरोपित गिरफ्तार

जासं, इटावा : इकदिल थाना क्षेत्र से 15 नवंबर को फिरौती के लिए अपहृत पशु व्यापारी हरेंद्र यादव निवासी विकास कालोनी भाग तीन इकदिल को अगले दिन सहसों थाना क्षेत्र के बल्लो की गढि़या के बीहड़ में कांबिग कर पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया था। तब मौके पर अपहरणकर्ता गोविद राजपूत निवासी उदी चौराहा को गिरफ्तार किया गया था। उसके तीन अन्य साथियों को इकदिल थाना पुलिस ने शनिवार की रात लखना-लवेदी मार्ग पर ईश्वरीपुरा गांव के पास से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि सर्विलांस प्रभारी समित चौधरी और इकदिल थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुठभेड़ में जितेंद्र पाल उर्फ लंबू पुत्र इंद्रपाल निवासी काजी टोला दक्षिणी कस्बा व थाना बेबर जनपद मैनपुरी, चंद्रवीर उर्फ लल्ला पुत्र निर्भय राजावत निवासी ग्राम जायघा थाना रमपुरा जनपद जालौन व प्रदीप शर्मा उर्फ शर्मा पुत्र सुरेश चंद्र निवासी यादव नगर कस्बा व थाना बेबर जनपद मैनपुरी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में तीनों ने पशु व्यापारी का फिरौती के लिए अपहरण करना कबूल किया। इनके पास से एक तमंचा, चार जिदा कारतूस व एक खोखा कारतूस, एक चाकू व एक बाइक बरामद की गई है।

रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार

संवादसूत्र, बसरेहर : कस्बा के विराट शर्मा को पुलिस ने महिला से रंगदारी के रूप में एक लाख रुपये मांगने के आरोप में पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

थाना क्षेत्र के गांव टीकमपुर की संगीता पत्नी मनोज कुमार ने थाना में दर्ज कराए अभियोग में कहा है कि विराट शर्मा पुत्र उदयवीर शर्मा ने उनके भाई को एक मामले में नामजद होने पर जांच से बाहर निकलवाने को लेकर इसने मुझसे और मेरे स्वजन से एक लाख रुपये की मांग की थी, हम लोगों ने मना कर दिया तो धमकी दी कि अभी तो सिर्फ तुम्हारे भाई फंसा है अगर एक लाख रुपये नहीं दिए तो तुम्हारे घर के अन्य लोगों को भी मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवा दूंगा।

थाना प्रभारी राजीव कुमार यादव ने बताया कि आरोपित का आपराधिक इतिहास भी थाना में दर्ज है। इसके अलावा पीड़ित महिला द्वारा दिए साक्ष्य के अनुरूप रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार कराकर कानूनी कार्रवाई की गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.