नुमाइश पंडाल में मुख्यमंत्री की ऐतिहासिक जनसभा होगी

जागरण संवाददाता इटावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छह नवंबर को नुमाइश पंडाल में ऐतिहाि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 05:39 PM (IST)
नुमाइश पंडाल में मुख्यमंत्री की ऐतिहासिक जनसभा होगी
नुमाइश पंडाल में मुख्यमंत्री की ऐतिहासिक जनसभा होगी

जागरण संवाददाता, इटावा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छह नवंबर को नुमाइश पंडाल में ऐतिहासिक जनसभा होगी। इस अवसर पर करीब 30 हजार लाभार्थी केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के भी आएंगे। भाजपा के 10 हजार कार्यकर्ता इस जनसभा में शामिल होंगे। जनसभा दोपहर 12 बजे होगी। यह जानकारी सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने नुमाइश पंडाल में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सबसे पहले महोला में नवनिर्मित जिला कारागार का उद्घाटन करेंगे उसके बाद नुमाइश पंडाल में आयोजित जनसभा में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक का वितरण करेंगे। उन्होंने बताया कि 30 हजार लोगों की जनसभा को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे। इसके लिए गांव-गांव बसें लगाई गई हैं। दीपावली की दूज के अवसर पर मुख्यमंत्री ने इटावा व औरैया जनपद में कार्यक्रम में लगाया है यह हम लोगों के लिए खुशी की बात है। सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इटावा औरैया की सबसे बड़ी पचनद परियोजना स्वीकृत हो चुकी है। इसके लिए 102 करोड़ रुपए स्वीकृत हो चुके हैं। प्रदेश सरकार ने इसके लिए एक टीम बनाई है जो इसका सर्वे कर रही है। मुझे उम्मीद है कि चुनाव से पहले इस परियोजना का शिलान्यास कर दिया जाएगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, जिला महामंत्री अरुण कुमार अन्नू गुप्ता, प्रशांत राव चौबे, शिवाकांत चौधरी, विमल भदौरिया, मीडिया प्रभारी अमित तिवारी मानू मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी