ट्रेन की चपेट में आने से युवक की जान गई

संवाद सहयोगी भरथना (इटावा) थाना क्षेत्र के ग्राम पुठिया स्थित अपनी बहन के घर आए भाई की ट्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 01:12 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 01:12 AM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की जान गई
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की जान गई

संवाद सहयोगी, भरथना (इटावा) : थाना क्षेत्र के ग्राम पुठिया स्थित अपनी बहन के घर आए भाई की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

थाना उपनिरीक्षक सत्येंद्र वर्मा ने बताया कि ग्राम पुठिया के समीप डेडिकेटेड फ्रेट कॉरीडोर एलसी 16 और 17 के बीच कानपुर देहात थाना रसूलाबाद मलगांव रतनपुर खास महिपालपुरा निवासी 30 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र विनोद कुमार ग्राम पुठिया में अपने बहनोई के घर आया था। सुबह 10:50 बजे जब मालभाड़ा रेलवे लाइन को पार कर रहा था। उसी समय टीएमटी ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे उसके बहनोई ने शिनाख्त अपने साले सुनील के रूप में की।

ट्रेन से कटने आई महिला को बचाया भरथना : भरथना रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर रेलवे ओवरब्रिज के समीप बकेवर क्षेत्र निवासी एक महिला कटने की मंशा से बीच ट्रैक पर खड़ी हो गई। राहगीरों ने नजर पड़ते ही दौड़कर उसको बचाया और स्वजन को मौके पर बुलाकर उन्हें सौंपा।

कब्जे में ली जेसीबी व ट्रैक्टर-ट्रॉली

भरथना : कस्बा के बिल्डिंग मैटेरियल बाजार में खनन अधिकारियों द्वारा छापा मारने के दौरान जब्त की गयी मौरंग को चोरी छिपे ट्रैक्टर में भरने की सूचना पर पहुंची कस्बा पुलिस ने एक जेसीबी व मौरंग भरी ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया।

आम रास्ते पर रोकें कब्जा

भरथना : थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ैना मल्हौसी निवासी दलवीर सिंह ने थाना पुलिस को सौंपे प्रार्थना पत्र में बताया कि उनके ही विपक्षीगण द्वारा सरकारी आम रास्ते पर किए जा रहे अवैध कब्जे को रोका जाए, जिससे ग्रामीणों को होने वाली परेशानी से बचाया जा सके।

गांवों में निकाली यात्रा

भरथना : कस्बा के मोहल्ला गांधीनगर स्थित लौंगश्री मंदिर के समीप प्रसपा की गांव-गांव, पांव-पांव यात्रा को पूर्व रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विपिन यादव ने हरी झंडी दिखाकर ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण के लिए रवाना किया। यात्रा का नेतृत्व कर रहे विमलेश कुमार ने बताया कि यात्रा सहजपुर, ज्ञानपुर, त्रिलोकपुरा, पाली सहित अन्य ग्रामों में भ्रमण कर पार्टी के विचारों को आम जनता तक पहुंचाएगी। यात्रा में शिव विवेक कुमार, कोमल सिंह, कमलेश बाबू, सुनील मास्टर, सुदर्शन सिंह, गौरव, मुकेश ठेकेदार, भैसाई के पूर्व प्रधान अरुण कुमार, सीबू यादव, प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी