समस्याएं लेकर कचहरी पहुंचे सांसद को नहीं मिले अधिकारी

जागरण संवाददाता इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया सोमवार को प्रात 10 बजे अचानक कचहरी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:08 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:41 PM (IST)
समस्याएं लेकर कचहरी पहुंचे सांसद को नहीं मिले अधिकारी
समस्याएं लेकर कचहरी पहुंचे सांसद को नहीं मिले अधिकारी

जागरण संवाददाता, इटावा : सांसद रामशंकर कठेरिया सोमवार को प्रात: 10 बजे अचानक कचहरी पहुंच गए। वे कई लोगों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से मिलने पहुंचे थे। लेकिन अधिकारी अपने कार्यालयों में नहीं मिले। सुबह साढ़े 11 बजे तक वे कचहरी में रहे। सबसे पहले वे कलेक्ट्रेट के समाज कल्याण विभाग में पहुंचे जहां की तमाम समस्याएं थीं। परंतु समाज कल्याण अधिकारी नहीं मिले। बगल में प्रोबेशन कार्यालय में भी अधिकारी नहीं मिले जहां से वे वापस लौट आए।

जिला पूर्ति कार्यालय में अधिकारी विकास कुमार उन्हें मौजूद मिले। यहां लोगों के राशन कार्ड से नाम कटने को लेकर समस्याएं थीं जिस पर उन्होंने उन्हें अवगत कराया। विकास कुमार ने काटे गए नामों की जांच कराने का आश्वासन दिया। विकास भवन में भी कई कार्यालयों में कुर्सी खाली मिली। बाद में वे एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह के कार्यालय पहुंचे और उन्हें जनता की समस्याएं बताईं। एसएसपी ने समस्याओं के निस्तारण का भरोसा दिया। सांसद ने बताया कि अधिकारियों की अनुपस्थिति व जनता की समस्याओं का निस्तारण न होने पर वे शासन को पत्र लिखेंगे। हालांकि बाद में एसडीएम सदर सिद्धार्थ कचहरी पहुंच गए थे और उनके साथ रहे।

अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश ने बताया कि योग दिवस होने के कारण कई अधिकारियों की ड्यूटी सुबह योग दिवस में लगी हुई थी। जिस कारण कुछ अधिकारी कार्यालय विलंब से पहुंचे हैं। वे स्वयं योग दिवस में होने के बावजूद साढ़े 10 बजे कार्यालय में आ गए थे। अधिकारियों को हिदायत दी गई है कि प्रात: 10 बजे कार्यालय अवश्य पहुंचें।

chat bot
आपका साथी