बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रसपा नेता के भतीजे को लूटा

संवाद सूत्र ऊसराहार प्रसपा नेता के भतीजे को बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर लूट लि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 06:38 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 11:52 PM (IST)
बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रसपा नेता के भतीजे को लूटा
बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रसपा नेता के भतीजे को लूटा

संवाद सूत्र, ऊसराहार : प्रसपा नेता के भतीजे को बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर लूट लिया। घटना को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से चंद कदम दूर दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। लुटेरों ने दंपती से दस हजार रुपये सहित हाथों और कानों में पहने गहने लूट लिए।

थाना क्षेत्र के भरतिया चौराहा निवासी प्रसपा नेता राधेश्याम यादव का भतीजा रोहित यादव रविवार को अपनी बाइक से पत्नी ज्योति व मित्र अभिषेक के साथ इटावा जा रहे थे। वह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड को छोड़कर जैसे ही भाऊपुरा के समीप से समथर बंबा की ओर जाने वाले संपर्क मार्ग पर चले ही थे कि पीछे से एक बाइक से आ तीन बदमाशों ने तमंचों के बल पर रुकने को मजबूर कर दिया।

रोहित के मुताबिक तीनों लुटेरों के हाथों में तमंचे थे, जिनका भय दिखाकर लुटेरों ने उनकी पत्नी के कानों के कुंडल, जंजीर, चार अंगूठी, गले की कंठी व दस हजार रुपये लूट लिए। जाते समय लुटेरों ने उनकी बाइक की चाबी व मोबाइल भी ले लिया। तमंचा लहराते हुए लुटेरे घटनास्थल से कुछ दूरी पर मोबाइल फेंक गए, लेकिन बाइक की चाबी साथ ले गए। रोहित ने घटना की जानकारी पुलिस व उच्च अधिकारियों को दी। थानाध्यक्ष गगन कुमार गौड़ मौके पर पहुंच गए और पीड़ित से पूरी जानकारी ली। पीड़ित ने बताया कि पत्नी के कुंडल के आधे हिस्से को छीना गया है जबकि अंगूठी उसी के पास ही है। एक रिश्तेदार पर आशंका जाहिर की गई है, जिसकी जांच की जा रही है। पीड़ित रोहित ने लूट अज्ञात लुटेरों द्वारा किए जाना बताते हुए किसी भी रिश्तेदार का हाथ होने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी