शादी से इन्कार पर प्रेमी ने युवती को मारी गोली

संवाद सहयोगी भरथना ग्राम कंधेशी पचार में एकतरफा प्रेम के जुनून में युवक ने युवती के घर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 09:06 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 09:06 PM (IST)
शादी से इन्कार पर प्रेमी ने युवती को मारी गोली
शादी से इन्कार पर प्रेमी ने युवती को मारी गोली

संवाद सहयोगी, भरथना : ग्राम कंधेशी पचार में एकतरफा प्रेम के जुनून में युवक ने युवती के घर में आकर उससे एक कमरे में शादी करने का दबाव बनाया। युवती के शादी से मना करने पर युवक ने तमंचे से फायर कर घायल कर दिया। फायर की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों सहित उसके चचेरे भाई कमरे की ओर दौड़ पड़े। आरोपित युवक को तमंचा सहित पकड़कर युवती को कमरे से बाहर निकाला और 112 पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले गई। पीड़ित युवती के पिता ने थाने में तहरीर दे दी है।

ग्राम कंधेशी पचार में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना पुलिस को सौंपे प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह सोमवार सुबह अपने घर से दुकान पर चले आए थे। उनकी पुत्री घर पर अकेली थी। तभी औरैया जनपद के थाना अयाना के ग्राम महारतपुर निवासी अश्विनी पुत्र रूपनरायन शर्मा अपने हाथ में तमंचा लिए उनके घर में घुस आया और उनकी पुत्री को एक कमरे में बंद कर उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा। पुत्री द्वारा दो टूक मना करने पर तथा स्वजन द्वारा देखे गए लड़के से शादी करने पर आरोपित अश्विनी आग बबूला हो गया। उसने पुत्री के ऊपर फायर कर दिया, जिससे उसके दाहिने कंधे पर गंभीर चोट आ गई।

फायर की आवाज सुनकर युवती के स्वजन सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और कमरे का दरवाजा खोल आरोपित को तमंचा सहित पकड़कर दबोचा और घटना की जानकारी 112 पुलिस को दी। इससे पूर्व ग्रामीणों ने आरोपित के साथ मारपीट कर दी, जिससे उसके सिर में चोट आ गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित युवक को तमंचा व खाली कारतूस सहित पकड़कर थाने ले आई। थाना प्रभारी कृष्ण लाल पटेल ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपित से एक 315 बोर का तमंचा व एक खोखा बरामद हुआ है। घायल युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया।

chat bot
आपका साथी