औरैया के युवक का शव मिला,रिश्तेदार महिला ने की शिनाख्त

जासं इटावा फ्रेंड्स कालोनी थाना अंतर्गत फर्रुखाबाद फाटक रेलवे ओवरब्रिज के समीप बकेवर टै

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:02 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:02 PM (IST)
औरैया के युवक का शव मिला,रिश्तेदार महिला ने की शिनाख्त
औरैया के युवक का शव मिला,रिश्तेदार महिला ने की शिनाख्त

जासं, इटावा : फ्रेंड्स कालोनी थाना अंतर्गत फर्रुखाबाद फाटक रेलवे ओवरब्रिज के समीप बकेवर टैंपो स्टैंड पर शुक्रवार की दोपहर बाद एक युवक को मृत अवस्था में पड़ा पाया गया। उसकी मृत्यु संदिग्ध अवस्था में होना माना जा रहा है। उसकी भाभी तीन दिन से दूरभाष पर उसके संपर्क में थी। उसी ने आकर मृतक युवक की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसके अन्य स्वजन का इंतजार किया जा रहा है।

21 वर्षीय सष्पेंद्र पुत्र रामौतार निवासी बरहारपुर बिधूना औरैया कुछ समय से गाजियाबाद में हलवाई का काम कर रहा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। रेशू पत्नी अजय दिवाकर निवासी पनकी कानपुर के मुताबिक सष्पेंद्र उसकी बुआ का बेटा था। रेशू ने बताया कि सष्पेंद्र बुधवार को गाजियाबाद से आया था। गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे मोबाइल फोन पर बात हुई तो उसने अपनी लोकेशन एटा बताई थी। शुक्रवार सुबह उसने फोन करके बुलाया था। अपनी लोकेशन इटावा बस स्टेशन बताते हुए कहा था कि जल्दी आ जाओ, कुछ जरूरी बात करनी है। वह जब बस स्टेशन आई तो उसको तलाशती रही और कई बार काल लगाई लेकिन मोबाइल फोन रिसीव नहीं हुआ। तलाशते हुए वह अपराह्न करीब तीन बजे बकेवर टैंपो स्टैंड पर पहुंची, जहां सष्पेंद्र मृत पड़ा था।

जांच किए जाने पर बस स्टेशन तिराहा पर ड्यूटी पर मौजूद एक होमगार्ड ने बताया कि उसने सष्पेंद्र को बकेवर टैंपो स्टैंड पर शुक्रवार की सुबह उल्टियां करते हुए देखा था। सष्पेंद्र के दो अन्य भाई और दो बहनें हैं। पुलिस मृतक के माता-पिता के अलावा भाई-बहनों के आने का देर शाम इंतजार कर रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का वजह का पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी