स्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल

संवाद सहयोगी ताखा स्कूल की छत पर चढ़ा छात्र फिसलकर नीचे गिरने से घायल हो गया। छात्र के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:56 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:29 PM (IST)
स्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल
स्कूल की छत से गिरकर छात्र घायल

संवाद सहयोगी, ताखा : स्कूल की छत पर चढ़ा छात्र फिसलकर नीचे गिरने से घायल हो गया। छात्र के स्वजन के मुताबिक हादसे के समय तक शिक्षक स्कूल नहीं पहुंचे थे। छात्र को सीएचसी से आयुर्विज्ञान विवि सैफई रेफर किया गया है।

ताखा ब्लाक क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय सरावा में सोमवार की सुबह बच्चे स्कूल पहुंचे तो आपस में खेलने लगे। एक बच्चे ने कक्षा सात के छात्र नीरज की चप्पल उठाकर छत पर फेंक दी तो नीरज छत पर चढ़ गया। चप्पल लेकर नीचे उतरते समय वह फिसलकर नीचे गिरकर घायल हो गया। मौके पर पहुंचे नीरज के चाचा कृष्णमुरारी ने विद्यालय में शिक्षकों के न पहुंचने का आरोप लगाते हुए बताया कि हादसा सुबह नौ बजे का है। उस समय तक विद्यालय में अध्यापक नहीं पहुंचे थे। मौके पर पहुंची एंबुलेंस से नीरज को उसके पिता शिवराम सरसईनावर सीएचसी ले गए। नीरज द्वारा पेट में दर्द होने की शिकायत पर डाक्टरों ने उसे सैफई रेफर कर दिया। शिवराम ने बताया कि हादसा के समय तक विद्यालय में कोई शिक्षक नहीं पहुंचा था। प्रधानाध्यापक गिरिजेश ने बताया कि बच्चा चप्पल लेने के लिए छत पर चढ़ गया था और अचानक गिर पड़ा। दो शिक्षक विद्यालय पहुंच चुके थे। वह खुद बच्चे को देखने अस्पताल पहुंचे थे। खंड शिक्षाधिकारी उपेंद्र भारतीय ने बताया कि जिस समय बच्चा गिरा, स्कूल खुला हुआ था। बच्चा पीछे से चढ़ा था।

-----------

छत का प्लास्टर गिरने से घायल

इटावा : मोहल्ला शाहकमर में रविवार की रात कमरे में सो रही 51 वर्षीय ममता पत्नी प्रकाश चंद्र छत का प्लास्टर गिरने से घायल हो गईं। उनको पुत्र सचिन ने जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। जासं

chat bot
आपका साथी