बकेवर का संदीप गुजरात में फांसी पर लटका मिला

संवादसूत्र बकेवर कस्बा के अंबेडकरनगर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय संदीप पुत्र मानसरोवर की गुजर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 07:00 PM (IST)
बकेवर का संदीप गुजरात में फांसी पर लटका मिला
बकेवर का संदीप गुजरात में फांसी पर लटका मिला

संवादसूत्र, बकेवर : कस्बा के अंबेडकरनगर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय संदीप पुत्र मानसरोवर की गुजरात के राजकोट में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव राजकोट के वी डिवीजन थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास पेड़ से गले में रस्सी से लटका पाया गया। राजकोट पुलिस ने उसके पास मिली पॉकेट डायरी में लिखे फोन नंबर से उसकी बहन को फोन करके सूचना दी। मृतक के स्वजन ने साथ रहने वाले भाई के साले पर संदीप की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है।

संदीप गुजरात में अपने किसी परिचित के साथ प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उसका परिवार बकेवर कस्बा में ही रहता था। रीना ने बताया कि उसका पति संदीप करीब चार माह पूर्व बकेवर से राजकोट गुजरात गया था। राजकोट में वह अपने बड़े भाई स्व. कैलाश के ग्राम कन्हरपुरा थाना लवेदी निवासी साले के साथ रहता था। दोनों एक साथ ही किसी कंपनी में काम करते थे। थाना वी डिवीजन के थाना के सिपाही मयूर सिंह ने बताया कि शव वी डिवीजन क्षेत्र में रेल के ट्रैक के पास पेड़ से मंगलवार को सुबह लटका मिला था। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

दिनेश कुमार ने बताया कि उसका भतीजा संदीप करीब चार माह से घर पर कोई संपर्क नहीं रख रहा था। उसके अपने भाई के साले की पत्नी से अनैतिक संबंध हो गए थे। दोनों राजकोट में अगल-बगल में ही रहते थे। इसी को लेकर उनके भतीजे को मारकर खुदकुशी दर्शाने की मंशा से पेड़ से लटका दिया गया है।

chat bot
आपका साथी