पापा हम मुंबई में हैं, खाते में रुपये डाल दो

जागरण संवाददाता इटावा पापा हम परेशान हैं..हम तीनों बहनें मुंबई आ गयी हैं..बड़ी बह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:39 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:39 PM (IST)
पापा हम मुंबई में हैं, खाते में रुपये डाल दो
पापा हम मुंबई में हैं, खाते में रुपये डाल दो

जागरण संवाददाता, इटावा : पापा, हम परेशान हैं..हम तीनों बहनें मुंबई आ गयी हैं..बड़ी बहन के खाते में एक हजार रुपये डाल दो..। बुधवार की सुबह 16 साल की मझली बेटी ने कृषि इंजीनियरिग में गार्ड पिता को मोबाइल फोन पर कॉल करके सुबकते हुए यही आग्रह किया था। गार्ड के मुताबिक मझली बेटी ने किसी के मोबाइल फोन से कॉल की थी। उसकी तरफ से सिर्फ इतनी बात कही गयी और उसके बाद कॉल कट गयी। दिन भर मोबाइल फोन पर दोबारा बात नहीं हो सकी।

गार्ड की तीन बेटियां और कृषि इंजीनियरिग कालेज के परिक्षेत्र परिसर में ही रहने वाले मजदूर की एक बेटी सोमवार की सुबह 10 बजे से लापता हैं। इस प्रकार उनको लापता हुए बुधवार की रात 10 बजे तक 60 घंटे गुजर चुके थे। गार्ड की तीनों बेटियां घर से स्कूल जाने की कहकर निकली थीं और उनके साथ मजदूर की भी बेटी थी चली गयी थी। उनका पता लगाने के लिए पुलिस की चार टीमें सोमवार की रात सूचना मिलने के बाद से ही सक्रिय हैं। पुलिस के दावे पर यकीन किया जाए तो चारों का पता लग गया है। वे मुंबई में हैं। उनको इटावा लाने के लिए पुलिस की एक टीम गयी है।

बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम जैतपुर तोताराम निवासी गार्ड के मुताबिक उनकी तीन बेटियों के बारे में पता चला है। 16 साल की मझली बेटी से बात हुई है। दूसरी तरफ पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। इसलिए परिक्षेत्र परिसर में रहने वाले गार्ड और मजदूर परिवार पर पुलिस लगातार कड़ी निगरानी कर रही है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अंजन कुमार सिंह ने बताया कि तीन बहनों सहित चारों लड़कियों का मुंबई में होना ट्रेस हुआ है। तीनों बहनें अपने माता-पिता से किसी बात से नाराज होकर घर से चली गयी थीं। चारों लड़कियों में एक बालिग जबकि तीन नाबालिग हैं।

chat bot
आपका साथी