दो दुकानों में हुई चोरी का नहीं लगा सुराग

संवाद सहयोगी, ऊसराहार : कस्बा में दो दुकानों से हुई लाखों की चोरी के माल का बंटवारा चो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Feb 2018 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 12 Feb 2018 03:00 AM (IST)
दो दुकानों में हुई चोरी का नहीं लगा सुराग
दो दुकानों में हुई चोरी का नहीं लगा सुराग

संवाद सहयोगी, ऊसराहार : कस्बा में दो दुकानों से हुई लाखों की चोरी के माल का बंटवारा चोरों ने आवासीय कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के पीछे किया था। खास बात यह रही कि इस विद्यालय में भी पुलिस की पिकेट मौजूद रहती है, साथ ही थाना पुलिस को भी रात भर यहां गश्त करने के निर्देश हैं। शनिवार को विद्यालय के पीछे खाली डिब्बे, चेकबुक सहित अन्य सामान बिखरा मिला। जहां से सामान बरामद हुआ है वहां से घटनास्थल की दूरी करीब चार सौ मीटर है फिर भी थाना ऊसराहार पुलिस को इसकी भनक नहीं लग सकी।

वैष्णो ज्वैलर्स और गुप्ता इलेक्ट्रॉनिक से हुई लाखों की चोरी के मामले में शनिवार की दोपहर खेतों से घास लेने गए बच्चों ने विद्यालय और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे खेत में शराब के खाली क्वार्टर और डिब्बों में बिखरा सामान देखा था। थाना पुलिस ने मौके पर छानबीन के सामान को बरामद कर लिया। फिलहाल घटना के चार दिन बाद भी ऊसराहार पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है, जिसको लेकर व्यापारियों में रोष बढ़ता जा रहा है।

जिस तरह से विद्यालय के पीछे चोरों ने चोरी के माल का बंटवारा किया है उससे विद्यालय की सुरक्षा पर भी प्रश्नचिह्न खड़ा हो गया है। शराब के खाली क्वार्टर बरामद होने से समझा जा सकता है कि चोरों ने वहां शराब भी पी होगी, उसके बाद पूरे सामान का बंटवारा किया होगा। इससे साफ है कि विद्यालय के आसपास अराजकतत्वों ने काफी समय व्यतीत किया होगा। इस बालिका विद्यालय में करीब सौ बालिकाएं रहती हैं। साथ ही महिलाओं का स्टाफ भी मौजूद रहता है। घटना के बाद विद्यालय में भी दहशत का माहौल है। हालांकि यहां दो होमगार्ड की तैनाती रहती है।

chat bot
आपका साथी