सांसद ने कहा, सरकार कोरोना को रोकने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध

संवादसूत्र बकेवर लखना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:02 PM (IST)
सांसद ने कहा, सरकार कोरोना को रोकने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध
सांसद ने कहा, सरकार कोरोना को रोकने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध

संवादसूत्र, बकेवर : लखना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया पहुंचे। उन्होंने रविवार को वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन किया और वहां मौजूद लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। रविवार को कैंप के दौरान 50 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

लखना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को कोरोना संक्रमण रोकने के लिए कोरोना वैक्सीन लगाने के शिविर का आयोजन स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लखना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. विनोद झा के नेतृत्व में किया गया। इस वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन भाजपा सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया ने किया। सांसद ने वैक्सीन लगवाने आए लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीनेशन कराने के लिए कहा जिससे इस कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को रोका जा सके।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और पर्याप्त कदम भी उठा रही है। हम सभी को मिलकर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन कराकर इस कोरोना वायरस की चैन को तोड़ना है। सांसद ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. रमा, डा. विनोद विनोद कुमार झांसी रोजाना लग रही वैक्सीन के बारे में जानकारी ली। केंद्र प्रभारी डा. विनोद झा ने अन्य दिन में रोजाना डेढ़ सौ से दो सौ के करीब लोगों को वैक्सीन लगवाने की जानकारी दी। अस्पताल व दवाइयों मरीजों आदि के बारे में भी जानकारी ली। इस मौके पर एसडीएम भरथना हेम सिंह, एसडीएम चकरनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा विनोद कुमार झा के अलावा सीएचओ पूनम पाल, आशा ममता, एएनएम प्रीती पाल के अलावा ईओ देवेंद्र सिंह, लेखपाल रोमेश अग्निहोत्री मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी