करवाचौथ पर पत्नी को मनाने गए पति को ससुरालीजन ने पीटा

संवाद सहयोगी भरथना मोहल्ला मोतीगंज में करवा चौथ पर्व पर पूर्व में हुई तकरार से रूठी पत्न

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:10 PM (IST)
करवाचौथ पर पत्नी को मनाने गए पति को ससुरालीजन ने पीटा
करवाचौथ पर पत्नी को मनाने गए पति को ससुरालीजन ने पीटा

संवाद सहयोगी, भरथना : मोहल्ला मोतीगंज में करवा चौथ पर्व पर पूर्व में हुई तकरार से रूठी पत्नी को मायके में मनाने गए पति के साथ उसके भाई और पिता को ससुरालीजन ने मारपीट कर घायल कर दिया। पति ने नामजद के खिलाफ थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप कार्रवाई की मांग की है।

कस्बा के मुहल्ला गांधीनगर निवासी अंकित राज पुत्र मुनीश्वर दयाल ने मोहल्ला मोतीगंज निवासी सूर्यमोहन व शुभम पुत्रगण राजीव पोरवाल उर्फ कल्लन, पत्नी सोनाली पोरवाल, राजीव पोरवाल पुत्र मुनुआ पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में मामला पंजीकृत कराया है। बताया कि कुछ दिन उनकी पत्नी से आपसी मतभेद हो गया था, जिससे पत्नी मायके चली आई थी। करवाचौथ के अवसर पर वह अपने पिता मुनीश्वर सहित आपसी बातचीत के लिए ससुराल चले आए। जहां पर उन्हें पहले बुलाया गया था।

बातचीत के दौरान ससुरालीजन ने उनके पिता से अभद्रता की। जब ऐसा करने से मना किया तो नामजद लोग मारपीट पर आमादा हो गए। झगड़ा बढ़ता देख अपने बड़े भाई शशांक गुप्ता को मौके पर बुला लिया तो ससुरालीजन ने धारदार हथियार से उसके सिर पर कई बार प्रहार किया, जिससे उसके गंभीर चोट आ गई तथा उनको व पिता को जान से मारने की धमकी दी। उन तीनों ने किसी तरह वहां से निकलकर अपनी जान बचाई।

chat bot
आपका साथी