हर बूथ से आएंगी पांच मोटरसाइकिल,हेलमेट अनिवार्य

जासं, इटावा : भाजपा की ¨सचाई विभाग के अतिथि गृह में आयोजित बैठक में इटावा लोकसभा के संयोज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:21 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:21 PM (IST)
हर बूथ से आएंगी पांच मोटरसाइकिल,हेलमेट अनिवार्य
हर बूथ से आएंगी पांच मोटरसाइकिल,हेलमेट अनिवार्य

जासं, इटावा : भाजपा की ¨सचाई विभाग के अतिथि गृह में आयोजित बैठक में इटावा लोकसभा के संयोजक श्रीकांत पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 17 नवंबर को आयोजित कमल संदेश बाइक यात्रा में प्रत्येक बूथ से कम से कम पांच मोटरसाइकिल मौजूद रहें। यह जिम्मेदारी प्रत्येक बूथ के अध्यक्ष को निभानी है।

उन्होंने बताया कि जिले के प्रत्येक पदाधिकारी को अलग-अलग मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई है, सभी बाइकों का एकत्रीकरण जीआइसी मैदान में होगा। कानपुर देहात, औरैया एवं इटावा जनपद के सभी बाइक जीआइसी मैदान में ही एकत्रित होंगे। सभी बाइक मंडल अध्यक्षों, मंडल प्रभारियों एवं बूथ अध्यक्षों की देखरेख में आएंगी। प्रत्येक विधानसभा स्तर पर भी अलग-अलग पदाधिकारियों को बाइक रैली की व्यवस्थाएं सौंपी गई हैं। बाइक रैली शास्त्री चौराहा होते हुए नौरंगाबाद चौराहा, राजागंज चौराहा, पचराहा, टिक्सी टेंपल होते हुए बाइस ख्वाजा रोड नुमाइश चौराहा, एसएसपी चौराहा अंत में पुन: शास्त्री चौराहे पर आएगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना भदौरिया आएंगी

भारतीय जनता पार्टी के इटावा लोकसभा के संयोजक श्रीकांत पाठक, पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कृपा नारायण तिवारी, जिला मंत्री शिवाकांत चौधरी ने संयुक्त रूप से कमल संदेश बाइक रैली के बारे में बताया कि इटावा लोकसभा की कमल संदेश बाइक रैली के लिए पूरी इटावा लोकसभा से बाइक सवार कार्यकर्ता सुबह 11 बजे जीआइसी के मैदान में एकत्रित होंगे। रैली में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश की उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय उपस्थित रहेंगी। इटावा के सांसद एवं इटावा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली 5 विधानसभा इटावा सदर, भरथना, औरैया, दिबियापुर और सिकंदरा इन पांचों विधानसभाओं के विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र से भारी संख्या में बाइक सवार कार्यकर्ताओं को लेकर रैली में उपस्थित रहेंगे। संयोजक श्रीकांत पाठक ने बताया की रैली में आने वाले सभी मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ता हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें। वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी जितेंद्र गौड़ जिला मंत्री हरेश दीक्षित जिला विस्तारक शिवेंद्र मानूं विवेक पाठक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी