व्यापारी को चकमा आलू लदी पिकप लेकर भागा चालक

संवादसूत्र बकेवर नवीगंज मैनपुरी से पिकप वाहन पर 60 पैकेट आलू लादकर जालौन जनपद के रम्पुरा बेचने जा रहे व्यापारी को बकेवर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित भरथना बाईपास चौराहे पर छोड़कर चालक घर जाने का झांसा देकर पिकप सहित भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 09:43 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:05 AM (IST)
व्यापारी को चकमा आलू लदी पिकप लेकर भागा चालक
व्यापारी को चकमा आलू लदी पिकप लेकर भागा चालक

संवादसूत्र, बकेवर : नवीगंज मैनपुरी से पिकप वाहन पर 60 पैकेट आलू लादकर जालौन जनपद के रम्पुरा बेचने जा रहे व्यापारी को बकेवर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित भरथना बाईपास चौराहे पर छोड़कर चालक घर जाने का झांसा देकर पिकप सहित भाग गया।

जनपद जालौन के रम्पुरा निवासी राजकुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण ने बताया कि उन्होंने मैनपुरी जनपद के नवीगंज से 60 पैकेट किट आलू की खरीदारी की थी। एक पिकप वाहन पर रविवार की रात्रि आलू लादकर जालौन जनपद के रम्पुरा बेचने ले रहा था। जैसे ही वह बकेवर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित भरथना बाईपास चौराहे पर रविवार की रात्रि तीन बजे पहुंचा तभी पिकप चालक ने उनको उतारकर झांसा दिया कि यहीं चौराहे पर रुको और चालक पिकप सहित अपने घर चला गया। जब वह रविवार की दोपहर तक वापस नहीं लौटा तो उसने पिकप वाहन चालक के बारे में जानकारी की लेकिन उसका पता नहीं लग सका।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद शुक्ल ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक प्रार्थना पत्र नहीं मिला है। प्रार्थना पत्र मिलता है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी